जापान में बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने महसूस किए भूकंप के झटके, बेटे ने शेयर की तस्वीर

इस दौरान उन्हें फैंस से ढेरों प्यार मिला. इस बीच गुरुवार सुबह उन्होंने जापान में भूकंप के तेज झटकों को महसूस किया. कार्तिकेय ने इसे लेकर अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट भी शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एसएस राजामौली ने जापान में महसूस किया भूकंप
नई दिल्ली:

मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली हाल ही में जापान पहुंचे. राजामौली यहां अपनी फिल्म RRR की  स्क्रीनिंग में शामिल हुए. 18 मार्च को जापान में आरआरआर की स्क्रीनिंग थी, जिसमें एसएस राजामौली अपनी पत्नी, बेटे कार्तिकेय और परिवार के कुछ सदस्यों के साथ शामिल हुए. इस दौरान उन्हें फैंस से ढेरों प्यार मिला. इस बीच गुरुवार सुबह उन्होंने जापान में भूकंप के तेज झटकों को महसूस किया. कार्तिकेय ने इसे लेकर अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट भी शेयर किया.

कार्तिकेय ने शेयर किया पोस्ट

कार्तिकेय ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “अभी-अभी जापान में भयंकर भूकंप महसूस हुआ!!! 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे जमीन हिलने लगी और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था. मैं बस घबराने ही वाला था लेकिन आस-पास के सभी जापानी एकदम सहज थे जैसे अभी-अभी बस बारिश शुरू हुई हो!!'

कार्तिकेय के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद दुनिया भर के फैंस एसएस राजामौली और उनके परिवार के सदस्यों को लेकर चिंतित हो गए और उनका हाल पूछने के लिए सोशल मीडिया पर उमड़ पड़े. फैंस राजामौली की फैमिली की सलामती पर उन्हें शुभकामना दे रहे हैं.

500 दिनों से जापान में चल रही आरआरआर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिकेय ने हाल ही में बाहुबली के मेकर्स के साथ मिलकर कुछ रोमांचक प्रोडेक्ट्स की घोषणा की. दोनों फिल्मों में मलयालम स्टार फहद फाजिल मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म 'आरआरआर' की बात करें तो इस फिल्म ने दुनिया भर में अपने लोहा मनवाया है. साल 2022 में दुनियाभर में रिलीज हुई इस फिल्म ने ढेरों अवार्ड्स भी जीते. जापान में दो साल बाद इसके नाम का डंका बज रहा है. यहां थिएटर्स में रिलीज हुए फिल्म को 500 से ज्यादा दिन हो चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article