Eagle Box Office Collection Day 3: रवि तेजा की ईगल ने दी रजनीकांत की लाल सलाम को पटखन, पहले वीकेंड पर वसूले इतने करोड़

Eagle Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर 9 फरवरी को रिलीज होने वाली लाल सलाम को ईगल ने धोबी पछाड़ दे दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Eagle Box Office Collection Day 3 ईगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3
नई दिल्ली:

Eagle Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर 9 फरवरी को रिलीज होने वाली साउथ की फिल्मों में केवल रजनीकांत के स्पेशल कैमियो वाली लाल सलाम का नाम सुनने को मिला था. लेकिन इसके अलावा लवर, प्रेमालु, अनवेषिपिपिन्न कांडेतुम और ईगल जैसी फिल्मों ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के चलते फैंस के बीच सुर्खियों में आ गए. लेकिन इन मूवीज में, जो लाल सलाम पर भारी पड़ी वह थी रवि तेजा की ईगल, जो केवल ओपनिंग के मामले में ही नहीं बल्कि पहले वीकेंड कलेक्शन के मामले में भी भारी पड़ती दिख रही है. 

ईगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3

बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रवि तेजा की मूवी ईगल ने तीसरे दिन 4.70 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि पहले दिन 6.2 करोड़ की ओपनिंग फिल्म ने की थी. वहीं दूसरे दिन 5 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ने हासिल किया. इसके बाद भारत में ईगल की कमाई 15.90 करोड़ तक जा पहुंची है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 20 करोड़ तक जा पहुंचा है. गौरतलब है कि फिल्म का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है. 

बता दें, कार्तिक गट्टामनेनी द्वारा निर्देशित रवि तेजा की फिल्म ईगल में अनुपमा परमेशवरर, काव्या थापर, मधू और विनय राय जैसे सितारे अहम रोल में नजर आ रहे हैं. जबकि कहानी एक कॉन्ट्रेक्ट किलर सहदेव वर्मा की है, जिसे रचना से प्यार हो जाता है. इसके चलते वह इस दुनिया से अवैध हथियारों को खत्म करने की कोशिश करता है. इसी लड़ाई में उसकी मुलाकात पत्रकार नलिनी राव से होती है, जो कहानी को दिलचस्प मोड़ देती है. इस कहानी को दर्शक काफी पसंद करते दिख रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान