शादी के दौरान दूल्हे ने झुक कर छुए दुल्हन के पैर, स्टीरियोटाइप को तोड़ता यह वीडियो खूब किया जा रहा है पसंद

रूढ़ियों और पुरानी परंपराओं को तोड़ते एक दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दूल्हे का तरीका देख सभी उसकी तारीफ कर रहे हैं. आइए पहले इस वीडियो पर नजर डालते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज सामने आते हैं, जो समाज को आईना दिखा जाते हैं. ये वीडियोज ये संदेश दे जाते हैं कि हमें समय के साथ बदलने की जरूरत है, जरूरत है पुरानी सोच और मानसिकता को बदल देने की. रूढ़ियों और पुरानी परंपराओं को तोड़ते एक दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दूल्हे का तरीका देख सभी उसकी तारीफ कर रहे हैं. आइए पहले इस वीडियो पर नजर डालते हैं.

A post shared by Gaur rang (@gaur_rang)

समानता का संदेश देता वीडियो

समाज की रीतियों को तोड़ते हुए इस दूल्हे ने शादी के मंच पर अपनी दुल्हन के पैर छू लिए. ऐसा करते हुए ये नौजवान लड़का बिल्कुल भी हिचकिचाता नहीं है बल्कि मुस्कुराते हुए वह अपनी बीवी के पैरों को छूता और फिर उसे गले लगा लेता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के मंच पर दूल्हा और दुल्हन खड़े होते हैं, इतने में दूल्हा झुक पर अपनी दुल्हन के पैर छू लेता है, इस पर दुल्हन आश्चर्य से भर जाती है और दूल्हे को गले लगा लेती है. स्टीरियोटाइप को तोड़ता और इक्वालिटी का संदेश देता ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

दूल्हे के व्यवहार ने जीत लिया दिल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट गौर रंग नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, दूल्हे के इस व्यवहार ने हमारा दिल जीत लिया. इसके अलावा भी कई अकाउंट्स से इस वीडियो को शेयर किया गया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स इस दूल्हे को नए जमाने का प्रगतिशील दूल्हा बता रहे हैं. वहीं समाज में इस तरह के बदलाव लाने की बात हो रही है.

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale