Dunki Worldwide Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान ने की साल की सबसे कमजोर ओपनिंग, डंकी ने दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

रिलीज के बाद अब डंकी के पहले दिन की कमाई सामने आ गई है. जिसमें शाहरुख खान की इस फिल्म ने उतना कलेक्शन नहीं जितना पठान और जवान ने किया है. डंकी ने पहले दिन इन दोनों फिल्मों का आधा कलेक्शन कर पाई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
शाहरुख खान ने की साल की सबसे कमजोर ओपनिंग
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. यह इस साल शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है. पठान और जवान की तरह डंकी को लेकर भी किंग खान के फैंस काफी एक्साइटेड थे. हालांकि डंकी को एडवांस बुकिंग में वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला, जैसा पठान और जवान को मिला. लेकिन रिलीज के बाद अब डंकी के पहले दिन की कमाई सामने आ गई है. जिसमें शाहरुख खान की इस फिल्म ने उतना कलेक्शन नहीं जितना पठान और जवान ने किया है. डंकी ने पहले दिन इन दोनों फिल्मों का आधा कलेक्शन कर पाई है.

sacnilk के अनुसार डंकी ने पहले दिन सिर्फ 35.23 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े है. सही आंकड़े आने बाकी हैं. शाहरुख खान की पठान ने 55 करोड़ की ओपनिंग की थी. जबकि जवान ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये कमाए थे. डंकी में शाहरुख खान के साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह, विक्रम कोचर मुख्य भूमिका में हैं. डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. आपको बता दें कि डंकी फिल्म 120 करोड़ के बजट में बनी है. फिल्म को लेकर फैन्स के बीच जो एक्साइटमेंट बनी हुई है, उसे देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि डंकी पहले हफ्ते में ही बजट के पैसे निकाल लेगी.

खास बात यह है कि शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए पहली बार डायरेक्टर राजू हिरानी के साथ काम कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी नजर आते हैं. अपनी इस फिल्म को शाहरुख खान अपनी अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म बता चुके हैं. उन्होंने कुछ ही दिन पहले कहा था मैंने जवान बनाई और सोचा कि मैं युवक युवतियों के लिए फिल्म बना रहा हूं लेकिन अपने लिए कोई फिल्म नहीं बनाई. बस यही सोच कर मैंने डंकी फिल्म बनाई. ये मेरे दिल के बहुत करीब रहने वाली फिल्म है. ये फिल्म लोगों के दिलों को भी छुएगी और गुदगुदाएगी भी.

Featured Video Of The Day
Kerala: 15 साल पहले लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट, अब हुआ हत्याकांड का खुलासा