डंकी का होने जा रहा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, जानें कब और कहां देख सकते हैं किंग खान की फिल्म

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल जैसे सितारे अहम भूमिका में थे. जानें आप इस फिल्म को टीवी पर कब और कहां देख सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इस रविवार, सिनेमा के एक यादगार अनुभव के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ज़ी सिनेमा पर रविवार 13 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे दिल छू लेने वाले जज़्बातों से सराबोर, शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए मशहूर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डंकी' की कहानी आपका दिल छू लेगी, जिसमें जज़्बात हैं, ड्रामा है और ढेर सारे दिलकश पल हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि यह हर उम्र के दर्शकों के लिए देखने लायक है.

इस फिल्म में शाहरुख खान ने अपने अभिनय की गहराई से अपने किरदार में जान फूंक दी. उनके अलावा इस फिल्म में बड़े अनोखे कलाकार हैं, जो फिल्म की कहानी को और दिलचस्प बनाते हैं. शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म में तापसी पन्नू, विकी कौशल, जाने-माने एक्टर बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर जैसे कलाकारों ने भी अपने खास अंदाज़ का तड़का लगाकर कहानी को और मजेदार बना दिया है.

इस फिल्म में अपने घर वापस लौटने की चाहत को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया. ये कहानी आपको शुरू से अंत तक बांधे रखती है, जो बेहतर ज़िंदगी की तलाश में जुटे लोगों के संघर्षों और अरमानों की गहराई में उतरती है. यह अपनेपन और परिवार की अहमियत भी बताती है. राजकुमार हिरानी और गौरी खान के निर्माण में बनी ‘डंकी' में कहानी को बड़े खास तरीके से पेश किया गया है. तमाम मंझे हुए कलाकारों के साथ उनके किरदारों की कहानियां भी दिल को छू जाती हैं.

Advertisement

तो आप भी रविवार 13 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे अपने पूरे परिवार के साथ इस फिल्म का मज़ा लेने के लिए तैयार हो जाइए, जो आपका मनोरंजन करने के साथ-साथ आपको जज़्बातों से भी भर देगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: अस्पताल लाए तो क्या जिंदा थे बाबा सिद्दीकी? Abu Azmi ने क्या बताया