Dunki Box Office Collection Day 9: सालार के आगे नहीं थमी 'डंकी' की रफ्तार, शाहरुख की फिल्म ने नौवें दिन किया कमाल

Dunki Box Office Collection Day 9: शाहरुख खान, तापसी पन्नू और राजकुमार हिरानी की कॉमेडी ड्रामा लव स्टोरी 'डंकी' फैन्स को खासा पसंद आ रही है, जिसके चलते फिल्म की कमाई पर फिलहाल ब्रेक लगना मुश्किल ही नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Dunki Box Office Collection Day 9: जानें 'डंकी' के नौवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
नई दिल्ली:

Dunki Box Office Collection Day 9: साल 2023 शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए बेहद लकी साबित हो रहा है. गणित की गिनती में जीरो के बाद वन आता है. और शाहरुख खान के लिए भी जीरो के बाद नंबर वन का सिंहासन ही आया है. जिनके लिए इस साल की शुरुआत हुई पठान के साथ उसके बाद जवान और अब डंकी. भले ही बॉक्स ऑफिस पर डंकी की रफ्तार धीमी हो लेकिन थमी नहीं है. रिलीज के नवें दिन भी डंकी ने कमाई का सिलसिला बखूबी जारी रखा है. शाहरुख खान, तापसी पन्नू और राजकुमार हिरानी की ये कॉमेडी ड्रामा लवस्टोरी फैन्स को खासी पसंद आ रही है, जिसके चलते डंकी कमाई पर फिलहाल ब्रेक लगना मुश्किल ही नजर आ रहा है.

डंकी के नौवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki Day 9 Box Office Collection)

शाहरुख खान की फिल्म डंकी में पठान और जवान की तरह जबरदस्त एक्शन सीन तो नहीं हैं ,लेकिन फिल्म जज्बातों से भरपूर है. और एक सच्चे घटनाक्रम पर बेस्ड है, जिसकी वजह से डंकी ने पहले ही दिन 29.2 करोड़ रु. के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला. दूसरे दिन फिल्म ने 20.12 करोड़ कमाए, तीसरे दिन की कमाई 25.61 करोड़ कमाए, चौथे दिन की कमाई रही 31.5 करोड़, पांचवें दिन कमाए 46.3 करोड़, छठे दिन 10 करोड़ की कमाई, सातवें दिन की कमाई 5.61 करोड़ रही और आठवें दिन की कमाई 8 से 10 करोड़ रु. अभी कुल मिलाकर आंकड़ा 161 करोड़ रुपये रहा.

राजकुमार हिरानी हैं डंकी के डायरेक्टर (Rajkumar Hirani Duni Director)

डंकी मूवी के जरिए शाहरुख खान पहली बार राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में काम कर रहे हैं. इसके अलावा तापसी पन्नू के साथ भी उनकी जोड़ी पहली ही बार बनी. लेकिन फिल्म का सरप्राइज एलिमेंट रहे विक्की कौशल, जो कम देर के लिए ही फिल्म में नजर आए, लेकिन अपनी कॉमेडी टाइमिंग के साथ साथ अपनी इमोशनल एक्टिंग से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kazakhstan की राजधानी Astana में China के विदेश मंत्री से मिले S Jaishankar