Dunki Box Office Collection Day 5: मंडे टेस्ट को 'डंकी' ने फर्स्ट ग्रेड से किया पास, पांच दिन में फिल्म 100 करोड़ के पार !

Dunki Box Office Collection Day 5: शाहरुख खान की फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन का समय हो चला है और यह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में सोमवार को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छे-खासे पैसे बटोर लिए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Dunki Box Office Collection Day 5: 5 दिन में 100 करोड़ के पार पहुंची डंकी
नई दिल्ली:

Dunki Box Office Collection Day 5: 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' तूफान मचा रही है. शाहरुख खान के फैन्स को इस फिल्म का कब से इंतजार था. राजकुमार हिरानी की फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग ली. शाहरुख खान की ये फिल्म फुल एंटरटेनिंग फिल्म है, जिस पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन का समय हो चला है और यह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म के कलेक्शन में वीकेंड में उछाल देखने को मिला. ऐसे में सोमवार को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छे-खासे पैसे बटोर लिए.

डंकी का पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki Box Office Collection Day 5)
बात करें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म डंकी ने पहले दिन 29.2 करोड़ से ओपनिंग ली. हालांकि दूसरे दिन ही फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. शुक्रवार को यानी दूसरे दिन फिल्म ने केवल 20.5 करोड़ रुपए कमाए. वहीं तीसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 25.5 करोड़ रहा. जबकि चौथे दिन डंकी ने 23.99 करोड़ का कारोबार किया. डंकी ने अब बॉक्स ऑफिस पर टफ माने जाने वाले मंडे टेस्ट को भी पास कर लिया है. शरुआती आंकड़ों की मानें तो डंकी ने पांचवें दिन यानी सोमवार को 15 से 20 करोड़ का कलेक्शन किया.

राष्ट्रपति भवन में रखी गई 'डंकी' की स्क्रीनिंग
आपको बता दें कि फिल्म डंकी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और सतीश शाह जैसे जाने-माने सितारे नजर आए हैं. रविवार को शाहरुख खान की फिल्म डंकी की राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MS Dhoni के सबसे बड़े फैन ने मनाया जीत का जश्न, लहराया तिरंगा