Dunki Box Office Collection Day 18: रिलीज के तीसरे हफ्ते भी गदर मचा रही डंकी, जानें अठारहवें दिन की तूफानी कमाई

Dunki Box Office Collection Day 18: पिछले साल 21 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर डंकी रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Dunki Box Office Collection Day 18: 18वें दिन शाहरुख खान की डंकी ने की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Dunki Box Office Collection Day 18: पिछले साल 21 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर डंकी रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने काफी पहले ही देश में 200 करोड़ और वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. रिलीज के 18वें दिन भी डंकी का कलेक्शन जारी है. साल 2023 में रिलीज होने वाली पठान और जवान की तरह शाहरुख की इस फिल्म ने भी अच्छी कमाई की है.

Advertisement

हालांकि, इसके बाद रिलीज होने वाली प्रभास स्टारर सालार ने डंकी की रफ्तार को कम जरूर किया. यही वजह है कि पठान और जवान की तुलना में डंकी बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा धमाल नहीं कर पाई. फिल्म के बजट को देखते हुए कहें तो डंकी ने अपने लागत से तीन गुना ज्यादा की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म का कलेक्शन शानदार माना जा सकता है.

डंकी का 18वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki Box Office Collection Day 18)

रिलीज के 17वें दिन डंकी ने देश भर में लगभग 1.8 करोड़ की कमाई की थी. वहीं 18वें दिन कमाई का आंकड़ा थोड़ा नीचे गिरते हुए देखा गया. 18वें दिन डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 1.5 करोड़ की संतोषजनक कमाई की है. आपको बता दें कि डंकी ने कमाई के मामले में 15वें दिन सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. 15वें दिन सलमान स्टारर प्रेम रतन धन पायो ने करीब 207.4 करोड़ का कलेक्शन किया था. इतने दिनों में ही 208 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई के चलते डंकी ने सलमान की इस हिट फिल्म को पीछे छोड़ दिया. यही नहीं डंकी अब भी बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन कर रही है ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म और कितने रिकॉर्ड्स तोड़ती है. फिलहाल देश में डंकी का कलेक्शन 212 करोड़ के पार जा चुका है.

Advertisement

2023 रहा शाहरुख के नाम

पिछले साल रिलीज हुई डंकी शाहरुख खान की एक ही साल में तीसरी बिग बजट फिल्म थी. तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा. पीके और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है. शाहरुख के साथ तापसी पन्नू फिल्म में लीड रोल में नजर आईं. इसके अलावा विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी फिल्म में खास किरदार में नजर आए. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: आधी रात को जागा देश, जब टी20 विश्वकप पर India ने किया कब्जा; जीत का जश्न