Dunki: त्योहार पर फैन्स की पहली पसंद बनी डंकी, शनिवार को कर सकती है 50% तक ज्यादा कमाई

शाहरुख खान की डंकी को आखिरकार दुनियाभर के बड़े स्क्रीन पर रिलीज कर दिया गया है और रिलीज के साथ ही फिल्म को दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
डंकी को बड़ी संख्या में लोग देखने पहुंच रहे थिएटर
नई दिल्ली:

डंकी को आखिरकार दुनियाभर के बड़े स्क्रीन पर रिलीज कर दिया गया है और रिलीज के साथ ही फिल्म को दर्शकों द्वारा भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 30 करोड़ की कमाई को है, जो की किसी भी नॉन एक्शन जॉनर वाली फिल्म के लिए शानदार आंकड़ा है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि अच्छे वर्ड ऑफ माउथ के चलते फिल्म को शनिवार के दिन शुक्रवार के मुकाबले 40%- 50% तक की कमाई में बढ़त देखने मिलेगी. इस छूटी के मौके पर कोई भी अच्छा कंटेंट रिलीज नहीं हुआ है ऐसे में फैमिली ऑडियंस के लिए डंकी पहली चॉइस है.

डंकी अंतर्राष्ट्रीय मैदानों पर भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. शुक्रवार के मुकाबले आज (शनिवार) 40-50% की बड़ी बढ़त की उम्मीद है. यह असल में एक अच्छी बढ़त है जो यह प्यारी शैली वाली फिल्म बेहतरीन ढंग से हासिल कर रही है. डंकी में कलाकारों की शानदार टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर हैं, जिन्होंने फिल्म में रंगीन किरदार निभाएं हैं.

जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी का बजट 120 करोड़ है. राजकुमार हिरानी इससे पहले मुन्नाभाई एमबीबीएस, पीके और थ्री इडियट्स जैसी सुपरहिट फिल्मों के डायरेक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में खास जगह रखते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल