दुलकर सलमान करेंगे धोखाधड़ी या सुलझाएंगे केस? Lucky Baskhar का पोस्टर देख एक्साइटेड हुए फैन्स

दुलकर सलमान, सूर्या के साथ अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म का नाम फिलहाल सूर्या 43 है. इसमें विजय वर्मा और नाजरिया फहद भी हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
लक्की भास्कर बने सलमान दुलकर
नई दिल्ली:

दुलकर सलमान ने शनिवार (3 फरवरी) को इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर लिए. इस मौके पर उन्होंने अपने फैन्स को एक खास सरप्राइज दिया. एक्टर ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट का पहला लुक शेयर किया. इस फिल्म का नाम लकी भास्कर है. तेलुगु फिल्म का डायरेक्शन वेंकी एटलुरी करेंगे. दुलकर ने अपने एक्स अकाउंट पर 'लकी भास्कर' का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया. इसमें दुलकर चश्मा लगाए एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं जो गंभीर नजरिए से सीधे कैमरे की ओर देख रहा है. पोस्टर में 100 रुपये के नोट का डिजाइन भी दिख रहा है. इसी पोस्टर में नीचे दुलकर हाथ में एक लेदर बैग लिए चलते भी दिख रहे हैं. पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि क्या यह किसी फाइनैंशियल धोखाधड़ी के बारे में है या कोई और घोटाला है? फिल्म की डिटेल्स को अभी छिपा कर ही रखा गया है. इस प्रोजेक्ट को फॉर्च्यून फोर सिनेमाज के कोलैबोरेशन से सीथारा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

कैप्शन में दुलकर ने लिखा, "सिनेमा में मेरी जादुई यात्रा के बारह साल का जश्न मनाते हुए यहां हमारे बेहद महत्वाकांक्षी #Luckybhasker. ये फिल्म तेलुगु, मलयालम, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि ये फिल्म बहुत ही जल्द आने वाली है लेकिन इसे लेकर ज्यादा डिटेल नहीं दी गई हैं. इस फर्स्ट लुक पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने कमेंट किया, "इस फर्स्ट लुक पोस्टर में डिटेल्स बहुत ही जबरदस्त हैं." एक दूसरे फैन ने कहा, "इस फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकता, सबसे अच्छा और डिटेल्ड पोस्टर जो मैंने लंबे समय में देखा है." एक फैन ने भी लिखा था, "गुड विशेज! यह बहुत दिलचस्प लग रहा है."

Advertisement

दुलकर को आखिरी बार एक्शन ड्रामा 'किंग ऑफ कोठा' में देखा गया था. इस फिल्म से बतौर निर्माता भी उनकी शुरुआत हुई. इसमें शबीर कल्लारक्कल, ऐश्वर्या लक्ष्मी, प्रसन्ना और गोकुल सुरेश जैसे कलाकार शामिल थे. उन्हें नेटफ्लिक्स सीरीज 'गन्स एन गुलाब्स' में भी देखा गया था.

Advertisement

दुलकर, सूर्या के साथ अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म का नाम फिलहाल सूर्या 43 है. इसमें विजय वर्मा और नाजरिया फहद भी हैं. सूर्या 43 अंजलि मेनन की 2014 की मलयालम रोमांटिक कॉमेडी बैंगलोर डेज के दस साल बाद दुलकर और नाजरिया दोबारा साथ काम करेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके