दुलकर सलमान ने शाहरुख खान से तुलना को बताया 'बेइज्जती' , खुद को कहते हैं किंग खान का फैन फिर क्यों कही ऐसी बात ?

दुलकर सलमान खुद को शाहरुख खान का बड़ा फैन बताते हैं लेकिन जब उनकी तुलना किंग खान से हुई तो उन्होंने ये जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

देश के जाने-माने एक्टर में से एक दुलकर सलमान के देशभर में बहुत सारे फैन्स हैं. उनकी एक्टिंग के अलावा उनका अट्रैक्टिव लुक और बिहेवियर उन्हें दूसरों से अलग बनाता है. एक्टर की तुलना बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से भी की जाती है. जब दुलकर से इस बारे में उनकी फीलिंग्स के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा कि शाहरुख से उनकी तुलना करना डीडीएलजे एक्टर का अपमान करने जैसा है. इसके अलावा, सीता रामम एक्टर ने इस बात पर जोर दिया कि शाहरुख खान केवल एक ही हो सकते हैं और वह हमेशा उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं.

जब दुलकर सलमान ने शाहरुख के साथ तुलना के बारे में की बात

2022 में दुलकर सलमान मृणाल ठाकुर के साथ अपनी फिल्म सीता रामम की सक्सेस इंजॉय कर रहे थे. अपनी फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए प्रेस मीटिंग में एक्टर ने शाहरुख खान के साथ अपनी तुलना और ‘किंग खान' के लिए अपने गहरे प्यार के बारे में खुलकर बात की. इंडिया टुडे के मुताबिक जब दुलकर से पूछा गया कि जब फैन्स ने उनकी तुलना जवान एक्टर से की तो उन्हें कैसा लगा तो उन्होंने कहा, "मैं शाहरुख खान का ऑन और ऑफ स्क्रीन बहुत बड़ा फैन हूं. वह हम सभी के लिए एक बहुत बड़े रोल मॉडल हैं. वह सिर्फ एक एक्टर नहीं बल्कि एक मजबूत पर्सनैलिटी हैं. मुझे यकीन है कि लोगों के साथ बातचीत करने के तरीके पर मेरा प्रभाव पड़ा है. यह अनजाने में ही सही लेकिन मेरे अंदर है. मेरी तुलना उनसे करना लगभग उनका अपमान करने जैसा है क्योंकि शाहरुख सिर्फ एक ही हो सकते हैं."

इसके अलावा दुलकर ने शाहरुख की तारीफ की और उनके बिहेवियर और अपने आस-पास के लोगों के साथ बर्ताव करने के तरीके के बारे में बात की. दुलकर ने कहा कि जब डंकी एक्टर लोगों से भरे कमरे में होते हैं तब भी वे सभी पर बराबर ध्यान देते हैं. इसके अलावा सलमान ने खुलासा किया कि डीडीएलजे उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं और उन्होंने इसे कई बार सिनेमाघरों में देखा है.

Advertisement

वर्कफ्रट पर बात करें तो दुलकर को आखिरी बार नाग अश्विन की कल्कि 2898 ई. में एक स्पेशल कैमियो में देखा गया था. इसके बाद उनकी लेटेस्ट फिल्म वेंकी एटलुरी के डायरेक्शन में बनी तेलुगु फिल्म लकी भास्कर है. दुलकर के अलावा फिल्म में मीनाक्षी चौधरी भी हैं.

Advertisement

Advertisement