दुल्हन का हाथ-पैर पकड़ कर घरवालों ने जबरन कार में बैठाकर की विदाई, हैरान कर देगा VIDEO

शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. इस मौके पर हंसी खुशी का माहौल होता है तो वहीं कई बार इमोशनल कर देने वाले पल भी आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जो विदाई का है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दुल्हन का हाथ-पैर पकड़ कर घरवालों ने जबरन कार में बैठाकर की विदाई
नई दिल्ली:

शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. इस मौके पर हंसी खुशी का माहौल होता है तो वहीं कई बार इमोशनल कर देने वाले पल भी आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जो विदाई का है. वीडियो में दिख रहा है दुलहन का रो रोकर बुरा हाल है. वह बेहाल है और इस स्थिति में नहीं है कि वह ससुराल जाने के लिए कार तक बैठ पाए. हालांकि वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि उसके घरवालों को उसे ससुराल भेजने की बहुत जल्दी है.  

Advertisement

वायरल विदाई के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोती –बिलखती दुल्हन के हाथ पैर को पकड़ कर कार में बैठाया जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक महिला ने उसके हाथों को पकड़ा है, जबकि एक लड़के ने उसके पैर को पकड़ा है. दोनों उसे जबरन पकड़कर कार तक ले जाते हैं और कार का गेट खोल कर उसे कार में बैठा देते हैं. आप देख सकते हैं कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना चल रहा है, गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल..

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे यूजर्स भी हैरान रह गए. इस वीडियो को नो लव नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. किसी भी बेटी के लिए अपना घर छोड़ना आसान नहीं होता है.  
 

Featured Video Of The Day
Donald Trump और Joe Biden के बीच 90 Minute की बहस, कौन मारेगा बाज़ी? Presidential Election | America