रोती हुई दुल्हन की भाई ने जबरन की विदाई, फिर लड़की ने जो किया देख लोगों को आई हंसी, बोले- अब ना बुलावे मम्मी

आपने बहुत सारी ऐसी दुल्हनों को देखा होगा, जो विदाई के समय खूब रोती हैं. हालांकि आजकल कुछ लड़कियां ऐसी भी हैं, जो हंसते-खेलते अपने ससुराल चली जाती हैं. पर आज का जो वीडियो हम आपके लिए लकर आए हैं वो सबसे अलग है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

किसी भी शादी में वैसे तो सभी रस्म का अपना अलग महत्व होता है. लेकिन विदाई का रस्म एक ऐसा रस्म होता है, जो एक लड़की के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं होता. विदाई के समय एक लड़की अपने उस घर और मां-बाप को छोड़कर जा रही होती है, जहां उसने अपना बचपन बिताया है. आपने बहुत सारी ऐसी दुल्हनों को देखा होगा, जो विदाई के समय खूब रोती हैं. हालांकि आजकल कुछ लड़कियां ऐसी भी हैं, जो हंसते-खेलते अपने ससुराल चली जाती हैं. पर आज का जो वीडियो हम आपके लिए लकर आए हैं वो सबसे अलग है.

इस वीडियो में एक लड़की की जबरन विदाई की जा रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की की शादी हो गई है, लेकिन विदाई के समय वह अपने ससुराल जाने का मानो नाम ही नहीं ले रही. ऐसे में उसके भाई को उसे जबरन गोदी में उठाकर बाहर की तरफ ले जाना पड़ता है. इस दौरान लड़की जोर-जोर से रो रही है और चिल्लाते हुए कह रही है, "ओए मम्मी जल्दी बुला लिए...ओए मम्मी...ओए मम्मी पापा". इस वीडियो पर यूजर्स के ढेरों मजेदार रिएक्शन आए हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "पहले ढंग से चली तो जा". तो एक अन्य ने लिखा, "रोने का सोचा था पर हंसी आ गई". एक और यूजर लिखते हैं, "अब ना बुलावे मम्मी...आज तो दावत होगी". एक और यूजर लिखते हैं, "दीदी आप तो ऐसे रो रही हो जैसे यमराज लेने आए हैं". एक और यूजर ने लिखा है, "ये विदाई हो रही है या अपहरण". इस तरह से लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Delhi: Nangloi में मिठाई की दुकान में चली गोलियां, गैंगस्टर दीपक बॉक्सर संदिग्ध