हिंदी में हुई डब तो 20 साल बाद बना सीक्वल, 'हम आपके हैं कौन' के 'लल्लूराम' की इस हॉरर फिल्म को आज भी नहीं भूले होंगे 90s के दर्शक

Khilona Bana Khalnayak: एक शैतानी गुड़िया पर बनीं हम आपके हैं कौन के लल्लूराम यानी लक्ष्मीकांत बेर्डे की इस हॉरर फिल्म को आज भी दर्शक नहीं भूले हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

हम आपके हैं कौन के लल्लूराम यानी एक्टर लक्ष्मीकांत बेर्डे ने बॉलीवुड में मैने प्यार किया, धूम धड़ाका जैसी फिल्मों में काम किया, जबकि सलमान खान के साथ उनकी कैमेस्ट्री और कॉमेडी टाइमिंग को काफी पसंद किया गया. लेकिन उनकी एक हॉरर फिल्म ऐसी है, जिसे 90 के दशक के किड्स आज भी नहीं भूले होंगे. फिल्म कहानी ऐसी है कि एक आदमी के पास मौजूद डॉल शैतान के वश में आ जाती है. वहीं इसके बाद जो होता है उसे देखकर हर कोई डर जाता है. 

डॉल का नाम तात्या बिच्छू होता है. इससे आप सभी को हिंट मिल ही गया होगा कि हम किस मूवी की बात कर रहे हैं. जी हां. हम बात कर रहे हैं झपाटलेला मराठी फिल्म की, जो साल 1993 में रिलीज हुई थी. जबकि 1995 में खिलौना बना खलनायक के नाम से इस फिल्म को हिंदी में रिलीज किया गया था. फिल्म में लक्ष्मीकांत बेर्डे के अलावा महेश कोठारे, किशोरी अंबिये, रविंद्र बेर्डे, विजय चौहान, दिनकर इनामदार अहम किरदारों में नजर आए थे. 

झपाटलेला मराठी सिनेमा की सबसे सफल हॉरर फिल्मों में से एक मानी जाती है. वहीं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म का सीक्वल 20 साल बाद महेश कोठारे द्वारा बनाया गया, जिसमें उनके बेटे आदिनाथ कोठारे ने स्वर्गीय लक्ष्मीकांत बेर्डे के बेटे के रूप में मुख्य भूमिका निभाई थी.

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन