इस फेमस हॉलीवुड सिंगर ने क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए चुना भारत का यह शहर, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

Christmas 2023: क्रिसमस 2023 का जश्न मनाते हुए हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा ने भारत वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
C
नई दिल्ली:

Dua Lipa Christmas 2023 Celebration: क्रिसमस 2023 का जश्न आज पूरा भारत मना रहा है. इसी बीच हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा भारत पहुंच चुकी हैं और फिलहाल राजस्थान की यात्रा पर हैं, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिखाई है. वहीं अपने पोस्ट से फैंस को क्रिसमस की बधाई दी हैं, जो पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्रिसमस पोस्ट पर सिंगर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी ओर से आपको हैप्पी हॉलीडेज. आने वाले साल के लिए प्यार, स्वास्थ्य और खुशियां भेज रही हूं.' 

पोस्ट की बात करें तो पहली तस्वीर में दुआ नीली शर्ट और धारीदार पैंट पहने हुए अपने बिस्तर पर लेटी हुई दिख रही हैं. वहीं फोटो का बैकग्राउंड बेहद प्यारा लग रहा है. दूसरी तस्वीर में वह लाल और सुनहरे रंग के आउटफिट में एक डेस्क के पास खड़ी दिखाई दे रही हैं. तीसरी तस्वीर में महिलाओं का  ग्रुप एक इमारत के पास इकट्ठा हुआ दिखाई दे रहा था.

चौथी तस्वीर में सिंगर ब्लैक आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं. छठी तस्वीर में दुआ ने चमड़े की जैकेट, सुनहरी पोशाक और गहरे धूप के चश्मे में अपनी थोड़ी धुंधली तस्वीर भी पोस्ट की. सातवें फोटो में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पोज दिया. 

गौरतलब है कि दुआ पहले भी भारत आईं थीं, जिसकी तस्वीर उन्होनें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो 
दुआ ने हाल ही में अपना नया सिंगल हौदिनी रिलीज़ किया, जो उनके तीसरे स्टूडियो एल्बम का पहला गाना है, जो 2024 में रिलीज़ के लिए तैयार है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: ML Khatter, Bhupinder Hooda समेत दिग्गज नेताओं ने मतदान के बाद क्या कहा?