भरी पार्टी में इस एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी पर उतर आए थे जैकी श्रॉफ, शराब के नशे में बेकाबू होकर की थी ये शर्मनाक हरकत

जैकी श्रॉफ से जुड़ा ये किस्सा यकीनन आपने नहीं सुना होगा. इस घटना के बाद इंडस्ट्री की दो एक्ट्रेसेज के साथ उनके रिश्ते खराब हो गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जैकी श्रॉफ का ये किस्सा आपने सुना है ?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर जग्गू दादा यानी कि जैकी श्रॉफ की एक्टिंग और स्टाइल की तारीफ हर तरफ होती है. लेकिन एक किस्सा ऐसा भी है जो जैकी श्रॉफ से जुड़ा है और कई मायनों में उनकी इमेज के लिए खराब भी साबित हुआ था. इतना ही नहीं इस किस्से ने जैकी श्रॉफ के रिश्ते बॉलीवुड की दो उम्दा एक्ट्रेस से भी खराब करवा दिए. ये दो एक्ट्रेस हैं फराह नाज और उनकी छोटी बहन तब्बू. इनके साथ जैकी श्रॉफ ऐसी हरकत कर बैठे थे कि दोनों के साथ उनकी इक्वेशन खराब हो गई थी. आपको बताते हैं क्या थी वो वजह?

Advertisement

तब्बू को किस करने की कोशिश

ये बात साल 1986 की बताई जाती है. उस वक्त फराह नाज और जैकी श्रॉफ एक ही फिल्म में साथ काम कर रहे थे. फिल्म का नाम था दिलजले. इस फिल्म में डैनी भी उनके साथ थे. डैनी पार्टी देने के काफी शौकीन थे. ऐसी ही एक पार्टी में फराह नाज, जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म के दूसरे लोग भी मौजूद थे. इस पार्टी में फराह नाज अपनी छोटी बहन तब्बू को लेकर पहुंची थीं. हुआ ये कि पार्टी में जैकी श्रॉफ ने जी भर कर खा पी लिया और वो बुरी तरह शराब के नशे में धुत हो गए. बताया जाता है कि जग्गू दादा नशे में तब्बू को किस करने की कोशिश करने लगे.

इस तरह बचीं तब्बू

इस घटना से तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज बुरी तरह भड़क गईं. उन्होंने इसका जिक्र करते हुए बताया कि उस वक्त अगर डैनी वहां नहीं होते और जैकी श्रॉफ को नहीं रोकते तो कुछ गलत भी हो सकता था. डैनी ने पहले तो जैकी श्रॉफ को रोका फिर तब्बू को वहां से दूर ले गए. हालांकि इस वाकये का जिक्र कभी तब्बू ने खुद नहीं किया. लेकिन दोनों ने कभी एक साथ किसी फिल्म में भी काम नहीं किया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India