'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस श्रिया सरन ने गोवा बीच पर बेटी के साथ खूब किया चिल, पिंक स्विमवियर में शेयर की फोटो तो फैंस बोले-स्टनिंग लुक

एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने गोवा हॉलीडे की एक झलक शेयर की है. वह गोवा में एंजॉय करती दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बेटी राधा के साथ गोवा में चिल करतीं श्रिया सरन
नई दिल्ली:

दृश्यम फिल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉलीडे तस्वीरों के साथ छाई हुई हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने गोवा हॉलीडे की एक झलक शेयर की. तस्वीरों में, अभिनेत्री को गोवा के बीच पर अपना समय बिताते हुए देखा जा सकता है. पिंक कलर का स्विमवियर पहने श्रिया बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही है. वहीं एक तस्वीर में वह अपनी बेटी राधा के साथ एन्जॉय करती दिख रही हैं.

समंदर किनारे की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रिया सरन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'गोवा में खूबसूरत सुबह. धन्य है.'  बता दें कि श्रिया सरन ने मार्च 2018 में आंद्रेई कोसचीव से शादी की. 2020 में उनकी बेटी राधा का जन्म हुआ था. श्रिया सरन अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करना पसंद करती हैं.

परिवार के साथ उनकी एक और तस्वीर पर नजर डालिए.

श्रिया सरन को अजय देवगन के साथ 2015 में आई फिल्म दृश्यम में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्होंने 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. श्रिया ने एक: द पावर ऑफ वन, शुक्रिया: टिल डेथ डू अस अपार्ट, आवारापन और मिशन इस्तांबुल जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया. 

Advertisement

उन्होंने रजनीकांत अभिनीत शिवाजी: द बॉस सहित तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है. वह तेलुगु फिल्म वीरा भोगा वसंत रायलू और संदकारी में भी नजर आई थीं. श्रिया की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में तमिल फिल्में नरगसूरन और बॉलीवुड फिल्म तड़का शामिल हैं.

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Featured Video Of The Day
Karnataka के विजयपुरा में Police Raid के दौरान पानी में कूदे जुआरी, 5 डूबे