Drishyam 2 Box Office Collection Day 16: साउथ की रीमेक से बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की लॉटरी, 'दृश्यम 2' 200 करोड़ के करीब

Drishyam 2 Box Office Collection Day 16: अजय देवगन, तबु और श्रिया सरण की फिल्म 'दृश्यम 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. जानें बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ कमा चुकी है दृश्यम 2.

Advertisement
Read Time: 10 mins
D
नई दिल्ली:

अजय देवगन, तबु और श्रिया सरण की फिल्म 'दृश्यम 2' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है. फिल्म को रिलीज हुए सोलह दिन हो चुके हैं लेकिन इसकी बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसकी एक वजह बॉक्स ऑफिस पर पिछले कुछ दिनों में रिलीज हुई कमजोर फिल्में बताई जा रही हैं. पिछले दो हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म रफ्तार के साथ 200 करोड़ रुपये की ओर कदम बढ़ा रही है. इस तरह कार्तिक आर्यन की भुल भुलैया 2 के बाद दृश्यम 2 साल 2022 की सबसे सफल फिल्म साबित हो चुकी है. 

अजय देवगन की दृश्यम 2 ने अभी तक लगभग 173 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने इस शुक्रवार को 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन फिल्म के शनिवार को इसकी डबल कमाई करने की बात सामने आ रही है. इस तरह फिल्म 16 दिन में 173 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमा चुकी है. यानी की अजय देवगन की फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है. 

दृश्यम 2 की बात करें तो यह मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' की रीमेक है. दृश्यम 2 में लीड रोल में मोहन लाल थे और इस फिल्म का डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. इस तरह अजय देवगन एक बार फिर साउथ की फिल्म के रीमेक के जरिये दर्शकों के बीच छाने में कामयाब रहे हैं. उनके लिए इसी तरह का जादू सन ऑफ सरदार और सिंघम भी कर चुकी हैं. दोनों ही फिल्में साउथ की रीमेक थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी