Dream Girl 2 vs Kushi: शाहरुख खान की जवान की आंधी में ड्रीम गर्ल 2 और कुशी हुई ढेर, सिर्फ कर पाए इतनी कमाई

Dream Girl 2 vs Kushi Box Office Collection Day: शाहरुख खान की जवान के ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 और विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की कुशी का कलेक्शन धीमा हो गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Dream Girl 2 vs Kushi Box Office Collection Day फिल्मों ने की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Dream Girl 2 vs Kushi Box Office Collection Day: शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को रिलीज हो गई है, जिसका बॉक्स ऑफिस पहले दिन का रिकॉर्ड तोड़ रहा है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस जवान की आंधी में बॉक्स ऑफिस पर अन्य बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों ने दम तोड़ दिया है, जिसका अंदाजा ड्रीम गर्ल 2 और कुशी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखा जा सकता है, जो फैंस को हैरान कर देगा. हालांकि इससे आने वाले दिनों में दोनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आगे क्या होगा.    

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ड्रीम गर्ल 2 ने 14वें दिन 1 करोड़ की कमाई की है, जो कि 14 दिनों में सबसे कम कलेक्शन है. इसके बाद फिल्म ने 95.69 करोड़ का कलेक्शन भारत में हो गया है. वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो ड्रीम गर्ल 2 ने दुनियाभर में 121 करोड़ की कमाई की है. 

साउथ की फिल्म कुशी की बात करें तो सचनिल्क के अनुसार, कुशी ने 7वें दिन 0.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का भारत में कलेक्शन 41.31 करोड़ कलेक्शन हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 62.35 करोड़ की कमाई की है. 

Advertisement

बता दें, ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त को रिलीज हुई थी और विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की कुशी 1 सितंबर को सिनेमाघरों में आई थी. वहीं शाहरुख खान की जवान 7 सिंतबर को रिलीज हो गई है, जिसने पहले दिन दुनियाभर में 120 करोड़ और भारत में 75 करोड़ की कमाई की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: हिंद के सितारों का जमकर हुआ स्वागत, Mumbai की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब
Topics mentioned in this article