Jawan के आते ही उड़े 'ड्रीम गर्ल' के रंग, टिकट बेचने के लिए दिया ये ऑफर

जवान की रिलीज के साथ ही गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 को झटका लगा है. इसलिए तो अब फिल्म मेकर्स ऑफर निकाल रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
आयुष्मान खुराना
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना फिलहाल अपनी लेटेस्ट रिलीज ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस इंजॉय कर रहे थे. यह फिल्म आयुष्मान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनकर उभरी है. अब जैसे ही जवान ने थिएटर में धूम मचाई मेकर्स ने दर्शकों के लिए 'एक खरीदो, एक टिकट फ्री पाओ' ऑफर की अनाउंसमेंट की है.

ड्रीम गर्ल 2 आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म रही. इसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म ने दो हफ्ते में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में भी एंट्री कर ली है और पूजा के रोल में एक्टर की परफॉर्मेंस को भी जनता ने खूब प्यार दिया है.

जैसे ही फिल्म तीसरे हफ्ते में एंटर कर रही है उसे शाहरुख खान की जवान से कड़े कॉम्पिटीशन का सामना करना पड़ रहा है. वही जवान जिसने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ड्रीम गर्ल 2 के मेकर्स ने सिने लवर्स के लिए 'वन प्लस वन' ऑफर की अनाउंसमेंट की है.

ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस पर बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में कहा, "हर एक्टर हर फिल्म के साथ एक सक्सेस की कहानी लिखना चाहता है. मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्में ज्यादा से ज्यादा दर्शक देखें. मैं बहुत कुछ पाना चाहता हूं. मैं अपने काम से प्यार करता हूं और जब लोग मेरा काम पसंद करते हैं तो एक सैटिसफैक्शन मिलता है." 

उन्होंने आगे कहा, "एक हिट देना स्टारडम और कंटेंट का लिटमस टेस्ट है और मैं ड्रीम गर्ल 2 के साथ एक हिट देने के लिए एक्साइटेड हूं. मैं इस खास पल को अपनी प्रोड्यूसर एकता कपूर, अपने डायरेक्टर राज शांडिल्य, अपने को स्टार्स के साथ शेयर करना चाहता हूं." 

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत बनी ड्रीम गर्ल 2 को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट है. फिल्म में परेश रावल, अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा और मनोज जोशी जैसे एक्टर्स का टैलेंट देखने को मिला. ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त 2023 को थियेटर्स में रिलीज हुई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: सेवा से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक, पुरी रथ यात्रा के लिए क्या है तैयारी?