Dream girl 2 Box Office Collection Day 10: लड़की बनकर छा गए आयुष्मान खुराना, 100 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

आयुष्मान खुराना की फिल्म दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रही. लगातार बढ़ती इसकी कलेक्शन से साफ लग रहा है कि जल्द 100 करोड़ की कमाई होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' को आप हिट फिल्म कह सकते हैं! सिनेमाघरों में अपने दूसरे वीकएंड में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. 25 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज हुई 'ड्रीम गर्ल 2' अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' और सनी देओल की 'गदर 2' से मुकाबले के बावजूद टिकट खिड़की पर मजबूती से बनी रही. फिल्म ने अब 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. अब इसकी नजर 100 करोड़ क्लब पर है.

'ड्रीम गर्ल 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

2019 में 'ड्रीम गर्ल' के साथ एक सक्सेसफुल एक्सपेरिमेंट के बाद राज शांडिल्य ने 2023 में इसके सीक्वल 'ड्रीम गर्ल 2' का डायरेक्शन किया. फिल्म ने भारत में 10.69 करोड़ रुपये की कलेक्शन के साथ एक पॉजिटिव शुरुआत की. अब शुरुआती ट्रेंड्स की मानें तो 'ड्रीम गर्ल 2' ने 10वें दिन यानी कि 3 सितंबर को 8 करोड़ रुपये कमाए. इसलिए इसकी कुल कलेक्शन अब भारत में 86.06 करोड़ रुपये हो गई है. यह देखना बाकी है कि 7 सितंबर को शाहरुख खान की 'जवान' कैसा परफॉर्म करेगी.

क्या है 'ड्रीम गर्ल 2'?

अगर आप इस फिल्म से अभी तक अनजान हैं तो बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' एक छोटे शहर के लड़के करम (आयुष्मान खुराना) की कहानी दिखाती है जो मथुरा में एक अच्छी लाइफ जीने की कोशिश कर रहा है...लेकिन उसकी अच्छी अच्छी कोशिशें फेल हो जाती हैं. फिर आता है प्यार का चक्कर. यहां उसे बैंक बैलेंस की जरूरत पड़ती है. बस ये पैसा उसे करम से पूजा बनाता है जो कि उसकी पहले से उथल-पुथल भरी जिंदगी में और हलचल ले आता है.

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह भी हैं.

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP