साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल के टीजर ने किया मूड खराब, 87 सेकेंड में सुनने को मिले अपशब्द

साउथ की एक फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर में एक ही चीज देखने लायक है वो हैं संजू बाबा. अगर आपने ट्रेलर को फुल वॉल्युम में सुना तो खराब हो सकता है मूड.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Double ISMART का टीजर खराब कर सकता है मूड
नई दिल्ली:

तेलुगु एक्टर राम पोथिनेनी जो आज यानी 15 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं जल्द 'डबल आईस्मार्ट' में दिखाई देंगे. जन्मदिन के इस खास दिन पर भारी उम्मीदों के बीच उनकी फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. पुरी जगन्नाध के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर में राम पोथिनेनी और संजय दत्त के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. जैसा कि पहले बताया गया था 'डबल आईस्मार्ट' 'आईस्मार्ट शंकर' नाम की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म की अगली कड़ी है. मेकर्स ने यूट्यूब टीजर लिंक शेयर किया और लिखा, "लेट्स स्टेपा मार...एक्शन, मनोरंजन और मास एंटरटेनर की डबल डोज. पेश है 'उस्ताद' #RAmPOthineni को #PuriJagannadh के #DoubleISMART (sic) में."

Advertisement

एक वॉइस-ओवर नायक आईस्मार्ट शंकर उर्फ डबल आईस्मार्ट को अबशब्दों के साथ पेश करता है. वह लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता है और पैरों को थिरकाने वाली धुनों पर नाचता है. बिग बुल के रूप में संजय दत्त की धमाकेदार एंट्री इस टीजर की हाईलाइट है. वह फिल्म में राम पोथिनेनी से लड़ते हैं. पुरी जगन्नाध और चार्ममे कौर के बैनर तले आ रही इस फिल्म में सैम के नायडू और जियानी जियानेली की सिनेमैटोग्राफी और मणि शर्मा का म्यूजिक है. फिल्म में काव्या थापर लीड रोल में हैं. 'डबल ISMART' तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी. रिलीज डेट को लेकर जल्द ही ऑफीशिल अनाउंसमेंट की जाएगी.

यहां देखें टीजर 

फिल्म तो समय पर रिलीज हो जाएगी लेकिन इसके टीजर से लोग खासे नाराज हैं. नाराज इसलिए क्योंकि इसमें आपको गालियां सुनने को मिलेंगी. टीजर रिलीज से पहले मेकर्स को इस बात का ध्यान रखना चाहिए था कि गालियां बीप की जाएं क्योंकि ये बच्चों को तो कोई क्या दिखाएगा लेकिन किसी अडल्ट दर्शक को भी गाली सुनकर मजा नहीं आएगा.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: टेक दुनिया में इस हफ्ते के बड़ी सुर्खियां | News Of The Week