Double iSmart को मिला A सर्टिफिकेट, जानें साउथ की इस फिल्म को क्यों मिली अडल्ट रेटिंग

Double ismart को CBFC से A रेटिंग मिली है. इस रेटिंग के बाद से फैन्स सोच में पड़ गए हैं कि आखिर ऐसी रेटिंग क्यों ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Double ismart फिल्म अब पर्दे पर आने को तैयार हो. इस फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी कि CBFC ने A सर्टिफिकेट दिया है. ट्रैक टॉलीवुड की खबर की मानें तो ये फिल्म 2 घंटे और 42 मिनट की है. मतलब ये कि फिल्म अपनी पिछली फ्रैंचाइजी से लंबी है क्योंकि पिछली फिल्म 2 घंटे 21 मिनट की है. लीड स्टार राम पोथिनेनी इस्मार्ट शंकर के रोल में दर्शकों को इंप्रेस करते आए हैं और अब जब डबल इस्मार्ट रिलीज को तैयार है तो दर्शक खासे एक्साइटेड हैं.

क्यों मिला A सर्टिफिकेट ?

अगर आप सोच रहे हैं कि इस फिल्म को A सर्टिफिकेट क्यों मिला तो बता दें कि Double iSmart को वॉयलेंस और थोड़ी अब्यूजिव यानी गाली गलौज वाली भाषा की वजह से अडल्ट रेटिंग मिली. इस फिल्म में संजय दत्त भी हैं तो बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन लोग भी फिल्म में संजू बाबा का करिश्मा देखने को बेताब हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में संजय दत्त मेन विलेन हैं और उनका नाम बिग बुल रखा गया है. इस नाम से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कैरेक्टर और लुक कितना जानदार होने वाला है.

इस फिल्म में तो संजय दत्त का एक्शन दिखेगा लेकिन कॉमेडी देखने के मूड में हैं तो यहां भी संजू बाबा ने पूरा इंतजाम किया हुआ है. आप उनकी फिल्म घुड़चढ़ी को इंजॉय कर सकते हैं. ये फिल्म घुड़चढ़ी में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में आपको संजू बाबा और रवीना टंडन के बीच मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?