काली तेरी चोटी है जैसा हिट गाना देने वाले स्टार्स अब दिखते हैं ऐसे, एक्ट्रेस ने महाभारत में निभाया था द्रौपदी का रोल

'बहार आने तक' को रिलीज हुए कई साल हो चुके हैं और इस फिल्म की स्टारकास्ट अब पूरी तरह से बदल गई है. इन्हें देखकर आप कह ही नहीं सकते ये वो ही रूपा गांगुली और सुमित सहगल हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म 'बहार आने तक' के बारे में तो आपने सुना ही होगा. अगर ऐसे नाम से याद नहीं आ रहा है तो गाना 'काली तेरी चोटी है परांदा तेरा लाल नी' तो पक्का ही याद होगा. आज भी कई बार हम इस गाने को गुनगुनाने लगते हैं. ये गाना इसी फिल्म यानी बहार आने तक का है. इस फिल्म में रूपा गांगुली और सुमित सहगल लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म की कहानी बहुत दिलचस्प थी लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी और फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म को रिलीज हुए कई साल हो चुके हैं और इस फिल्म की स्टारकास्ट अब पूरी तरह से बदल गई है. इन्हें देखकर आप कह ही नहीं सकते ये वो ही रूपा गांगुली और सुमित सहगल हैं.

महाभारत में बनीं द्रौपदी
रूपा गांगुली को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाकर मिली थी. इस शो के बाद से वो हर जगह छा गई थीं. रूपा गांगुली आज भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. उनकी नए लुक की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हती रहती हैं. वो अभी भी फिल्मों में काम कर रही हैं. वो कई बंगाली शोज में भी नजर आती हैं.


ऐसे दिखते हैं सुमित सहगल
सुमित ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिली जिसकी चाहत उन्हें थी. सुमित ने फिल्मों में हमेशा साइड रोल ही किए हैं. उनकी जो भी सोलो फिल्में आईं वो फ्लॉप ही साबित हुईं. उसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से किनारा कर लिया था. अब वो एक्टिंग से दूर अपना प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं. लुक की बात करें तो सुमित बिल्कुल चेंज हो गए हैं. पहले उनकी चॉकलेटी बॉय वाली इमेज थी लेकिन अब उन्हें पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. सुमित और रूपा दोनों ही बिल्कुल लुक वाइस बदल चुके हैं.

Advertisement

खुद ही कहिए पहचान पाए आप ?

Featured Video Of The Day
Haryana Election 2024 : Faridabad का चुनावी माहौल, जनता ने बताया क्या है मुद्दे जिनपर पड़ रहे वोट