'आप बर्थडे पर पार्टी नहीं करते हो पुष्पा', जूनियर NTR के सवाल का अल्लू अर्जुन ने दिया मजेदार जवाब 

अल्लू अर्जुन ने पिछले हफ्ते अपना 41वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर सेलेब्स और फैन्स ने एक्टर को ढेरों शुभकामनाएं दी. वहीं जूनियर एनटीआर ने भी जिस तरह से 'पुष्पा' एक्टर को बधाई दी, उसने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जूनियर एनटीआर ने अल्लू अर्जुन को किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन ने पिछले हफ्ते अपना 41वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर सेलेब्स और फैन्स ने एक्टर को ढेरों शुभकामनाएं दी. वहीं जूनियर एनटीआर ने भी जिस तरह से 'पुष्पा' एक्टर को बधाई दी, उसने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया. आरआरआर एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, “बवा, अल्लू अर्जुन को बहुत बधाई हो. हैव ए ग्रेट वन". इसका जवाब देते हुए बर्थडे बॉय ने कहा, "आपकी लवली विशेज के लिए धन्यवाद, बवा...वार्म हग्स". बता दें, यह बातचीत यही खत्म नहीं हुई. 

अल्लू अर्जुन के जवाब के बाद एक बार फिर जूनियर एनटीआर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, "केवल गले नहीं? पार्टी लेदा पुष्पा? (आप अपने जन्मदिन पर पार्टी नहीं करते हो, पुष्पा)". हालांकि इसके बाद अल्लू अर्जुन भी नहीं रुके. उन्होंने जवाब देते हुए फिर लिखा, " वस्तुन्ना यानी आ रहा हूं". अल्लू अर्जुन के जवाब को देखकर लगा कि वे जूनियर एनटीआर और कोरतला शिव की आने वाली फिल्म एनटीआर 30 की तरफ इशारा कर रहे हैं.

बता दें, अल्लू अर्जुन ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. अभिनेता ने सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा. अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा, "आप सभी का धन्यवाद. आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं. मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं. विनम्रता से कृतज्ञता हमेशा...". आप इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन के बेटे अयान और बेटी अर्हा को भी देख सकते हैं. हाल ही में अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा: द रूल' के फर्स्ट लुक को शेयर किया है, जो कि फैन्स को खूब पसंद आया है.

Advertisement

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian
Topics mentioned in this article