Dono Vs Thank You for Coming: शहनाज गिल की थैंक्यू फॉर कमिंग का बढ़ा खुमार तो राजवीर देओल की दोनो हुई दो दिन में ढेर! देखें आंकड़ा

Dono Vs Thank You for Coming Box Office Collection Day 2: सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनो के मुकाबले शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर की थैंक्यू फॉर कमिंग ने अच्छा कलेक्शन किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Dono Vs Thank You for Coming Box Office Collection Day 2:
नई दिल्ली:

Dono Vs Thank You for Coming Box Office Collection Day 2: सनी देओल जहां गदर 2 ने दो महीने से बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 के साथ हल्ला मचा रखा था. वहीं उनके बेटे राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों की डेब्यू फिल्म दोनो पहले दो दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती नजर आ रही है. जबकि बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल की भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. वहीं इसके कलेक्शन में भी उछाल देखने को मिला है. 

खबरों  के अनुसार, दूसरे दिन 4 करोड़ की कमाई सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की दोनो ने दूसरे दिन 40 लाख का कलेक्शन किया है. वहीं पहले दिन की बात करें तो केवल 35 करोड़ फिल्म ने कमाई की थी. वहीं दो दिनों की कमाई 75 लाख हो गई है, जो कि बेहद कम है. 

Advertisement

शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर की थैंक्यू फॉर कमिंग के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो दूसरे दिन 1.40 करोड़ की कमाई की है, जो कि पहले दिन 1.06 करोड़ के कलेक्शन से ज्यादा है. वहीं दो दिनों की कमाई 2.56 करोड़ हो गया है, जो कि फिल्म के लिए अच्छा है. 

बता दें, 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है. जबकि 7 सितंबर को रिलीज हुई जवान 1100 करोड़ की कमाई दुनियाभर में कर चुकी है. वहीं इस हफ्ते की बात करें तो अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज, दोनो और थैंक्यू फॉर कमिंग के अलावा साउथ की कुछ फिल्में रिलीज हुई है. जबकि इससे पिछले हफ्ते रिलीज हुई फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hemant Soren Released: क्या हेमंत सोरेन फिर संभालेंगे Jharkhand की कमान? | NDTV India