Zeenat Aman: इसलिए बुर्का पहनकर थिएटर में घुस जाती थीं ये एक्ट्रेस, लोगों की भीड़ से बचने के लिए फिर आजमाती थीं ये तरकीब

Zeenat Aman: जीनत अमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के साथ मजेदार किस्से शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने फैंस के साथ दिलचस्प किस्सा साझा किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इसलिए बुर्का पहनकर थिएटर में घुस जाती थीं ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Zeenat Aman: अपने जमाने की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस जीनत अमान अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं. जीनत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. वो सिनेमा से जुड़े किस्से फैंस के साथ शेयर करती हैं जिनके बारे में बहुत ही कम लोगों को पता होता है. अब जीनत अमान ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि कैसे वो अपनी ही फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदकर थिएटर जाया करती थीं.

Advertisement

स्कूल में हुआ सिनेमा से प्यार 
जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो थिएटर में नजर आ रही हैं. एक पुरानी है और एक नई है जिसमें वो मूवी थिएटर में हूटिंग करती दिखाई दे रही हैं. जीनत ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- सिनेमा का जादू. उन्होंने लिखा- पंचगनी में हमारे बोर्डिंग स्कूल में संडे को मूवी डे हुआ करता था. इस दिन का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता था. हम लड़कियां जाने के लिए तैयार होकर जाती थीं जहां फिल्में दिखाई जाती थीं. जब मुझे सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार प्यार हुआ, तब मैं लगभग 15 साल की रही होगी. यह द सिल्वर चालिस के डैशिंग पॉल न्यूमैन था, और जब वो  स्क्रीन पर आया तो मैं अपने दिल की धड़कन महसूस करने वाली एकमात्र लड़की नहीं थी.

बुर्का पहनकर जाती थी फिल्में देखने
'सालों बाद मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा. बेशक कैमरे के सामने होने में एक रोमांच है, लेकिन मुझे फिर भी यकीन है कि ऑडियंस का हिस्सा बनना ज्यादा मजेदार है! एक एक्टर के रूप में अपने शुरुआती वर्षों में, मैं अपनी फिल्मों के लिए टिकट खरीदती थीं और ऑडियंस का रिएक्शन जानने के लिए छुपकर जाती थी. अक्सर इसमें पहचाने जाने से बचने के लिए बुर्का पहनना शामिल होता था. जब मैं इस तरकीब में माहिर हो गई तो मैं सिनेमा में देरी से जाती थी, फिल्म शुरू होने के बाद, और भीड़ से बचने के लिए जल्दी बाहर निकल जाती थी'.

Advertisement

जीनत ने आगे लिखा- मुझे लगता है कि अब फिल्में देखने के लिए इतनी चीजें हो गई हैं कि फिल्म देखने के रोमांच को कम कर दिया है. लेकिन मेरे पुराने फॉलोअर्स को याद होगा कि सिनेमा जाना कितना नया, रोमांचक और मनोरंजक हुआ करता था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता