Doctor G Box Office Collection Day 4: वीकेंड खत्म होते ही 'डॉक्टर जी' का जादू पड़ा फीका, चौथे दिन हुई बस इतनी कमाई 

सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली. चौथे दिन फिल्म के निराशाजनक कलेक्शन ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
D
नई दिल्ली:

अलग टॉपिक पर बनी फिल्म डॉक्टर जी से उम्मीद की जा रही थी कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. फ्राइडे को रिलीज हुई फिल्म की ओपनिंग ठीक ठाक रही और फिर इसके बाद कमाई में भी उछाल देखने को मिला. फिल्म की कहानी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही. हालांकि सोमवार को मामला थोड़ा लड़खड़ा गया. सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली. चौथे दिन फिल्म के निराशाजनक कलेक्शन ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है. क्या रहा डॉक्टर जी का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, आइए एक नजर डालते हैं- 

आयुष्मान खुराना की कोशिश रहती है कि वे अपनी हर फिल्म से दर्शकों के सामने कुछ नया पेश कर सकें. उनकी फिल्म सोसाइटी को भी मैसेज देने का काम करती है. डॉक्टर जी को भी लेकर आयुष्मान की कुछ ऐसी ही उम्मीदें थीं. यह फिल्म कैंपस कॉमेडी ड्रामा है, जो मेडिकल और डॉक्टरों की जिंदगी की उलझनों पर आधारित है. फिल्म की ओपनिंग धमाकेदार रही, लेकिन मंडे को बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गई. पहले दिन 3.87 करोड़ से खाता खोलने वाली फिल्म ने दूसरे दिन (सैटरडे) 5.22, तीसरे दिन (संडे) 5.94 का कलेक्शन किया. अनुमान लगाए जा रहे हैं कि चौथे दिन यानी सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में 50 से 55 परसेंट गिरावट आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार को फिल्म की कमाई लगभग 1.50 करोड़ रही.

बता दें, डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में नजर आई हैं. फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है. ये उनकी बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. फिल्म को टाइम्स ऑफ इंडिया समूह की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी जंगली पिक्चर्स ने बनाया है.

Advertisement

ये भी देखें: Airport Traffic: बॉबी देओल, बोनी कपूर और गीता बसरा एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?