Doctor G Box Office Colletion Day 2: दूसरे दिन भी आयुष्मान की फिल्म का जलवा बरकरार, शनिवार को कमाए इतने करोड़

फिल्म डॉक्टर जी का प्रमोशन बहुत ज्यादा नहीं किया गया था और ना ही फिल्म में कोई हिट नंबर है, इसके बावजूद फिल्म की कमाई अच्छी हो रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
D
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म डॉक्टर जी इस शुक्रवार रिलीज हो गई है. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया. फिल्म ने पहले दिन 3.87 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं रिलीज के दूसरे दिन फिल्म में 25 से 30 परसेंट का जंप देखने को मिला और आयुष्मान की फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को 4.75 से 5.15 करोड़ के बीच कमाई की. कुल कमाई की बात करें तो डॉक्टर जी बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगभग 8.50 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब हुई है. डॉक्टर जी का कलेक्शन आयुष्मान खुराना की लास्ट रिलीज फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी से बेहतर बताया जा रहा है.

फिल्म डॉक्टर जी का प्रमोशन बहुत ज्यादा नहीं किया गया था और ना ही फिल्म में कोई हिट नंबर है, इसके बावजूद फिल्म की कमाई अच्छी हो रही है. आयुष्मान ने अपनी आखिरी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का प्रमोशन जोरों-शोरों से किया था. हालांकि उन्होंने इस बार ऐसा कुछ नहीं किया, इसके बाद भी फिल्म ने अपने पहले और दूसरे दिन ठीक-ठाक कमाई कर ली. बता दें, फिल्म डॉक्टर जी का का फर्स्ट डे कलेक्शन अटैक (1.33 करोड़ ओपनिंग डे), रनवे 34 (1.70 करोड़ ओपनिंग डे) और जयेशभाई जोरदार (1.67 करोड़ रुपए ओपनिंग डे) जैसी फिल्मों से बेहतर रहा.

फिल्म डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में नजर आई हैं. फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है. ये उनकी बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. फिल्म को टाइम्स ऑफ इंडिया समूह की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी जंगली पिक्चर्स ने बनाया है.

Advertisement

ये भी देखें: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव का बिंदास अंदाज


 

Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar