Dobaaraa Box Office Collection Day 2: तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' की दूसरे दिन की कमाई जान रह जाएंगे हैरान

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा रिलीज हो चुकी है, लेकिन इन फिल्म का हाल भी बाकी दो बड़ी फल्में लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन की तरह हो गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा रिलीज हो चुकी है, लेकिन इन फिल्म का हाल भी बाकी दो बड़ी फल्में लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन की तरह हो गया है. इस फिल्म से अनुराग कश्यप एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. अनुराग का तापसी के साथ काफी अच्छा ताल मेल है. दोनों ने इससे पहले भी साथ में फिल्में की हैं. फिल्म में तापसी पन्नू और पवेल गुलाटी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं. तापसी का अभिनय को उनके फैन्स तो बेहद पसंद आया, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है. 

सिनेमाघरों में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के रिलीज के बाद अब तापसी की फिल्म दोबारा रिलीज हो चुकी है, लेकिन इस फिल्म का हाल भी कुछ लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के जैसा हो रहा है. बता दें कि दोबारा ने पहले दिन 50 से 60 लाख का बिजनेस किया था. वहीं फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म दोबारा ने रिलीज के दूसरे दिन लगभग 70 से 80 लाख रुपये की कमाई की है. जो की बाकी दो बड़ी फिल्मों के तुलना में काफी कम है. 

आपको बता दें कि दोबारा स्पैनिश फिल्म मिराज का रीमेक है. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. बता दें कि तापसी अनुराग के साथ 'मनमर्जियां' में काम कर चुकी हैं. वहीं  पवेल गुलाटी के साथ वे 'थप्पड़' फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म से पहले तापसी की 'शाबाश मिठू' रिलीज हुई थी. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल नहीं पचा पाई.

Advertisement

VIDEO:जन्माष्टमी 2022 : श्रद्धा कपूर 'दही हांडी' उत्सव में नृत्य करती नजर आईं

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग