अनुष्का के 'डांस पे चांस' गाने पर डांस कर रही इस लड़की को पहचाना क्या, सोशल मीडिया पर चलता है सिक्का

अनुष्का शर्मा के गाने पर इस गाने में एक लड़की झूमकर डांस कर रही है. यह लड़की एक मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. क्या आपने पहचाना?

Advertisement
Read Time: 5 mins
अंजलि अरोड़ा ने अनुष्का शर्मा के गाने पर किया डांस

सोशल मीडिया वैसे तो ढेर सारे इमोशंस का एक बेहतरीन खजाना है लेकिन इस खजाने से जब भी कोई धमाकेदार डांस वीडियो बाहर आता है  तो लोग  झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. एक ऐसा ही जबरदस्त डांसिंग वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर अगर आप डांस में नौसिखिया हैं तो भी बड़ी ही आसानी से थिरक सकेंगे.  इस वीडियो में एक मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा अनुष्का शर्मा के गाने पर शानदार डांस कर रही है बल्कि लोगों को डांसिंग स्टेप्स भी सिखा रही है.

अगर आप डांस करना तो चाहते हैं लेकिन करना आता नहीं है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो आपके लिए ही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लू अंजलि अरोड़ा रब ने बना दी जोड़ी के गाने 'डांस पे चांस मार ले' पर थिरकती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में लड़की के बेहद स्मूद स्टेप्स, कमाल के एक्सप्रेशंस और और फ्रीली डांस करने का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

इंटरनेट पर आए दिन डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं.  इंस्टाग्राम पर इस डांस वीडियो को क्यूट गर्ल नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इंटरनेट पर डांस वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं और लड़की के डांसिंग टैलेंट और एक्सप्रेशंस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.  अगर आप भी डांस के महारथी नहीं है तो बस कमर कस लीजिए और बताए गए स्टेप्स को फॉलो कीजिए.  यकीनन आप भी बन जाएंगे परफेक्ट डांसर.