क्या आप जानते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ये सीक्रेट ? एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

क्या आप जानते हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोने के लिए बेड पर कितने बजे जाते हैं. जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि ये कपल रात को जल्दी सोने में भरोसा करता है. ये कपल अपनी लाइफ को लेकर काफी ज्यादा अनुशासित है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कोरोना महामारी ने ज्यादातर सेलेब्रिटीज को घर में रहने के लिए मजबूर कर दिया है, लेकिन उनमें से कई इस समय का फायदा जरूर उठा रहे हैं. इन्हीं में से एक हैं सेलेब कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का है, जो एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. अनुष्का और विराट अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इन दिनों अनुष्का और विराट के स्लीपिंग हैबिट्स को लेकर एक दिलचस्प खुलासा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Anushka Sharma

अनुष्का और विराट की स्लीपिंग हैबिट्स का हुआ खुलासा 

क्या आप जानते हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोने के लिए बेड पर कितने बजे जाते हैं. जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि ये कपल रात को जल्दी सोने पर भरोसा करता है. विराट अनुष्का इस कोट (Quote) पर विश्वास रखते हैं कि, जल्दी सोना और सुबह जल्दी उठना व्यक्ति को हेल्दी, वेल्दी और इंटेलिजेंट बनाता है. अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विराट के साथ तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के ऊपर लिखा हुआ नजर आ रहा है कि, '9:30 बजे सोने कौन जाता है'. दरअसल कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ अपने इंस्टा स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की थी, जिसके जरिये ये खुलासा किया था कि ये पॉवर कपल 9.30 बजे बेड पर चला जाता है.

कपल के डिसिप्लिन की हो रही है तारीफ

इस क्यूट कपल की तस्वीर पर नजर डालें तो जहां अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की हुडी पहने खुद को ठंड से बचाती हुई दिखाई दे रही हैं, तो वहीं विराट कोहली नेशनल टीम की जर्सी जैकेट पहने हुए देखे जा सकते हैं. अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि, '9:30 बजे सोने कौन जाता है'. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कपल अपनी लाइफ में काफी अनुशासित हैं, और अर्ली रॉइज़र भी है. अपने फेवरेट कपल के डिसिप्लिन की फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

Topics mentioned in this article