Do Patti Review in Hindi: कृति सेनन की दो पत्ती में क्या सिंघम बन पाई काजोल, जानें कैसी है नेटफ्लिक्स फिल्म

Do Patti Movie Review in Hindi: काजोल, कृति सेनन और शाहिर शेख की दो पत्ती ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. जानें कैसी है फिल्म.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Rating
1.5
Do Patti Review in Hindi: जानें कैसी है काजोल और कृति सेनन की नेटफ्लिक्स फिल्म
नई दिल्ली:

Do Patti Movie Review in Hindi: काजोल, कृति सेनन और शाहीर शेख की दो पत्ती ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म का डायरेक्शन शशांका चतुर्वेदी ने किया है. दो पत्ती को कनिका ढिल्लों और कृति सेनन ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी भी कनिका ढिल्लों की है. कनिका ढिल्लो ने नेटफ्लिक्स की फिल्म हसीन दिलरूबा जैसी फिल्म की भी कहानी लिखी है. इसके दो पार्ट आ चुके हैं. आइए जानते हैं कैसी है नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई दो पत्ती...

काजोल, कृति सेनन और शाहीर शेख की दो पत्ती की कहानी दो जुड़वां बहनों की है. एक बहन को एक लड़के से प्यार होता है. लेकिन कुछ ऐसा होता है कि दोनों की जिंदगी ताश के पत्तों की तरह बिखर जाती है. जब दोनों बहने इस जटिल गुत्थी को सुलझाने की कोशिश करती हैं, तो बहुत ड्रामा होता है. लेकिन कहानी देखी हुई सी लगती है. डायरेक्शन बेहद कमजोर है. काजोल का जो कैरेक्टर है, वह कई अंग्रेजी फिल्मों और वेब सीरीज से प्रेरित लगता है. इस तरह कहानी और डायरेक्शन दोनों ही बेहत औसत रहते हैं.

दो पत्ती ट्रेलर

दो पत्ती में काजोल पुलिस अफसर हैं और किरदार में वो पूरी तरह से मिसफिट हैं. उनका बोलने का अंदाज इरिटेट करता है. अब जरूरी नहीं है कि कोई पुलिस अफसर होगा तो उसका बोलने का स्टाइल हरियाणवी-पंजाबी मिक्स होना ही चाहिए. फिर एक्सप्रेशन तो आउट ही रहते हैं. अगर आप काजोल में सिंघम की झलक देखने की कोशिश करेंगे तो जरूर जोर का झटका लगेगा. कृति सेनन जुड़वां रोल में हैं. दोनों ही फ्रेम में सेम हैं. एक्टिंग भी औसत है. शशांका चतुर्वेदी ने पुराने और रटे-रटाए फॉर्मूले को आजमाने की कोशिश की.

रेटिंग: 1.5/5 स्टार
डायरेक्टर: शशांका चतुर्वेदी
कलाकार: काजोल, कृति सेनन और शाहीर शेख

Featured Video Of The Day
मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, तेजी से हुआ वायरल