बॉलीवुड म्यूजिक को दुनियाभर में पहचान दिलाने वाले DJ Dharak अब भारत में मचाएंगे हंगामा 

भारत में अपने नाम का झंडा लहराने के बाद अमेरिका के नंबर 1 बॉलीवुड डीजे, डीजे धारक एक बार फिर इंडिया में हंगामा मचाने को तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

भारत में अपने नाम का झंडा लहराने के बाद अमेरिका के नंबर 1 बॉलीवुड डीजे, डीजे धारक एक बार फिर इंडिया में हंगामा मचाने को तैयार हैं. डीजे धारक बहुत जल्द ही चंडीगढ़, पुणे, बैंगलोर, हैदराबाद और नागपुर जैसे शहरों में परफॉर्म करने वाले हैं, जिसका उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दें कि डीजे धारक गुजरात के रहने वाले हैं. वे एक टैलेंटेड डीजे हैं, जिन्होंने अमेरिका में बॉलीवुड नाइटलाइफ को एक अलग ही रूप दिया है.

डीजे धारक के वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं. उनके कई वीडियोज पर मिलियंस तक में व्यूज आए हैं. वह भारत के मूल बॉलीवुड संगीत को अमेरिका के नाइटलाइफफ मेनस्ट्रीम में पेश करने और DJ कंसोल पर बेतहाशा एनर्जी लाने के लिए फेमस हैं. धारक के कई गाने T-Series के तहत ऑफिशियली भी रिलीज हुए हैं, जिन्हें लाखों में व्यूज मिले हैं. धारक भारत का नाम दुनियाभर में रोशन कर रहे हैं.

धारक के 2024 इंडिया टूर से उनके फैंस में उत्साह का माहौल है. वे अपने पसंदीदा डीजे को भारत में लाइव देखने के लिए उत्साहित हैं. धारक के दौरे से भारत में बॉलीवुड संगीत और नाइटलाइफ को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है.

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?