दिव्या सेठ की बेटी का निधन, छोटी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

पॉपुलर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस सुषमा सेठ की नातिन और दिव्या सेठ की बेटी का निधन हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्टर दिव्या सेठ की बेटी मिहिका सेठ का सोमवार 5 अगस्त निधन हो गया है. दिव्या ने आज (6 अगस्त) को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये दुखद खबर शेयर की. मिहिका मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुषमा सेठ की नातिन थीं. दिव्या ने ने बेटी के जाने की खबर शेर करते हुए फेसबुक पर लिखा, बड़े ही दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी मिहिका अब हमारे बीच नहीं रहीं. 5 अगस्त 2024 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहा. ये दिव्या और उनके पति सिद्धार्थ शाह की तरफ से जारी किया एक नोट था. इस पर दोनों के साइन भी थी. बताया जा रहा है कि मिहिका लंबे समय से बीमार थीं.

दिव्या की पोस्ट पर उनके फॉलोअर्स के कमेंट आ रहे हैं. लोग इस दुख की घड़ी में उनके साथ हैं. किसी के लिए यह दुख कितना बड़ा होगा इसका तो अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता लेकिन दिव्या के फैन्स और करीबी इस मुश्किल वक्त में उन्हें हिम्मत बंधाने की कोशिश कर रहे हैं.

दिव्या सेठ की बात करें तो उन्हें जब वी मेट, दिल धड़कने दो, आर्टिकल 370 जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. इसके अलावा वो बनेगी अपनी बात, और देख भाई देख जैसे पॉपुलर शो का हिस्सा रही हैं. सीनियर एक्टर सुषमा सेठ भी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्हें यूं तो आपने कई फिल्मों और शो में देखा होगा लेकन हम लोग उनका पॉपुलर शो था. इसके अलावा वो धड़कन, कल हो ना हो, कभी खुशी कभी गम जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rajasthan News: Jodhpur SDM Priyanka Bishnoi का निधन, डॉक्टर्स की लापरवाही पड़ी भारी!