दिव्या दत्ता ने टेबल पर चढ़कर किया धमाकेदार डांस, देख फैन्स बोले- संभल के गिर मत जाना

दिव्या ने अपनी फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' की शूटिंग पूरी की. इस मौके पर दिव्या झूमती और जमकर नाचती नजर आईं. दिव्या ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर की गई पार्टी का वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

दिव्या दत्ता का नाम फिल्मी जगत की उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा दर्शकों को प्रभावित किया है. हाल ही में दिव्या ने अपनी फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' की शूटिंग पूरी की. इस मौके पर दिव्या झूमती और जमकर नाचती नजर आईं. दिव्या ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर की गई पार्टी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिव्या जमकर मस्ती करती दिख रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)

फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर झूमीं दिव्या

दिव्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिव्या झूम कर नाचती और ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. फिल्म की शूटिंग पूरा करने का उत्साह दिव्या के चेहरे से साफ-साफ झलक रहा है. ये वीडियो पोस्ट करते हुए दिव्या ने लिखा, '..और ये कि आप इसे कैसे पूरा करते हैं !!! #sharmajikibeti. इस मस्ती भरे सफर के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद! साथ काम करने में बहुत मजा आया.' इस फिल्म में दिव्या के साथ शारिब हाशम, सैयामी खेर और साक्षी तंवर भी नजर आएंगे. दिव्या ने इस पोस्ट के जरिए अपने इन सभी साथियों का आभार जताया है. फिल्म शर्मा जी की बेटी का निर्देशन ताहिरा कश्यप ने किया है. 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

दिव्या के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस ने उनके बिंदास डांस की तारीफ की है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं भी ऐसे बिंदास होकर डांस करना चाहता हूं'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सो मच फन'. तो किसी ने लिखा है 'संभल के गिर मत जाना'. बता दें कि इस फिल्म को लेकर दिव्या काफी एक्साइटेड हैं. एक लंबे अंतराल के बाद दिव्या बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिव्या दत्ता ने टीवी पर भी अपनी पहचान बनाई और फिल्मी दुनिया में भी जगह बनाने में कामयाब रहीं. 1999 में आई फिल्म 'इश्क में जीना इश्क में मरना' से दिव्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उनके संजीदा अभिनय के लिए लोग उन्हें पहचानते हैं और पसंद करते हैं 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?