दिव्या भारती ने दुबई में सात समुंदर पार पर किया था डांस, परफॉर्मेंस देख तालियों और सीटियों से गूंज उठा था माहौल

दिव्या भारती ने एक्टिंग की शुरुआत तेलुगू फिल्म बोब्बिली राजा से की थी. उनकी पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिव्या भारती बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक थीं. दिव्या को जो एक बार देख लेता था वो उनकी खूबसूरती का कायल हो जाता था. इसी वजह से जैसे ही उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तो वो हर जगह छा गईं. उन्होंने इंडस्ट्री में कदम तेलुगू फिल्म बोब्बिली राजा से रखा था. उनकी पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में दिल का क्या कसूर से डेब्यू किया था जिसके बाद वो रातोंरात स्टार बन गई थीं. जहां भी दिव्या जाती थीं उन्हें देखने के लिए फैंस की लाइन लग जाती थी. दिव्या ने एक बार दुबई में स्टेज परफॉर्मेंस दिया था. जिसे देखने के बाद लोग दीवाने हो गए थे. उनका ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दुबई में किया था परफॉर्म
दिव्या भारती ने सनी देओल के साथ फिल्म विश्वात्मा में काम किया था. ये फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गई थी. इस फिल्म का गाना सात समंदर पार हिट साबित हुआ था. इस गाने पर दिव्या ने दुबई में परफॉर्म किया था. उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है. दिव्या वीडियो में ब्लैक कलर के शिमरी आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्हें डांस करता देख लोग खूब हूटिंग कर रहे हैं.

फैंस को याद आईं दिव्या भारती
दिव्या के इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 90 के दशक की गोल्डन ब्यूटी क्वीन. वहीं दूसरे ने लिखा, दिव्या के लिए एक लाइक बनता है. एक फैन ने लिखा, बॉलीवुड की क्वीन. इस वीडियो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. दिव्या भारती की तारीफों से भरे कमेंट देख आप भी हैरान रह जाएंगे. बता दें दिव्या भारती 19 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई थीं. उनका फिल्मी करियर सिर्फ 3 साल का था जिसमें उन्होंने 14 फिल्मों में काम किया था. दिव्या ने 18 साल की उम्र में शादी कर ली थी. शादी के एक साल के अंदर उनकी मौत हो गई थी. उनकी मौत की गुत्थी आज तक सुलझ नहीं पाई है.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: Hyderabad Corporates दिव्यांगों के समावेश के लिए एकजुट हुए