दिव्या भारती और शाहरुख खान के गाने ‘ऐसी दीवानगी’ को दो लड़कों ने किया रिक्रिएट, लोग बोले- अब शाहरुख की कोई जरुरत नहीं

शाहरुख खान और दिव्या भारती की फिल्म 'दीवाना' 1992 में रिलीज हुई थी. इसका गाना 'ऐसी दीवानगी' ने कई रिकॉर्ड बनाए. लेकिन दो लड़कों ने जब इसे रिक्रिएट किया तो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शाहरुख खान और दिव्या भारती की 'दीवाना' का गाना दो लड़कों ने किया रिक्रिएट
नई दिल्ली:

'किंग ऑफ रोमांस' के नाम से मशहूर शाहरुख खान की फिल्म 'दीवाना' हर किसी को याद होगी. शाहरुख खान ने 'दीवाना' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में वह दिव्या भारती के साथ नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला था. फिल्म के गाने और स्टोरी काफी पसंद की गई. फिल्म का एक सॉन्ग 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं' सुपरहिट रहा था. अब इस गाने पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान दौड़ जाएगी.

शाहरुख खान और दिव्या भारती की फिल्म 'दीवाना (1992)' का हिट गाना 'ऐसी दीवानगी' को रिक्रिएट करते हुए दो लड़कों की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दोनों हूबहू गाने के सीन को कॉपी करते दिख रहे हैं. वह भी फनी अंदाज में.

इस गाने के रिक्रिएशन देखकर लोगों की हंसी नही रुक रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, शानदार कैमरा वर्क. तो दूसरे ने लिखा, गरीबों की दिव्या भारती. तीसरे यूजर ने लिखा, एक्सप्रेशन तो एक नंबर. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर हंसते हंसते लोगों के जबड़े दर्द होने लगे हैं.

बता दें कि शाहरुख खान ने फिल्म 'दीवाना' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके बाद वह  कई बड़ी हिट फिल्मों का हिस्सा बने और आज वह बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने जाते हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हैं. हालांकि कुछ लोग उनकी इस फिल्म को बॉयकॉट करने की बात करते दिख रहे हैं.

Featured Video Of The Day
PM मोदी ने की भारतीय समुदाय से मुलाकात, राष्ट्रपति Putin से क्या होगी चर्चा ?