दिव्या भारती की दिल का क्या कसूर से रातों रात स्टार बन गए थे पृथ्वी, 34 साल में ट्रांसफॉर्मेशन की पहचानना हुआ मुश्किल

पृथ्वी ने दिव्या भारती के साथ फिल्म दिल का क्या कसूर है से डेब्यू किया था. इस फिल्म के रिलीज होते ही पृथ्वी स्टार बन गए थे. उन्हें रातोंरात खूब शोहरत मिल गई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल का क्या कसूर से रातों रात स्टार बन गए थे पृथ्वी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जो आते ही इंडस्ट्री में छा गए थे. इन्हें रातोंरात स्टारडम मिल जाता है. कुछ सेलेब्स इसे बरकरार रख पाते हैं तो कुछ फ्लॉप हो जाते हैं. ऐसे ही एक एक्टर हैं पृथ्वी. पृथ्वी ने दिव्या भारती के साथ फिल्म दिल का क्या कसूर है से डेब्यू किया था. इस फिल्म के रिलीज होते ही पृथ्वी स्टार बन गए थे. उन्हें रातोंरात खूब शोहरत मिल गई है. पृथ्वी अब एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. वो फिल्मों में कम नजर आते हैं लेकिन अब उनको पहचान पाना मुश्किल हो गया है क्योंकि एक्टर का लुक एकदम बदल गया है.

Advertisement

पृथ्वी का हुआ ट्रांसफॉर्मेशन

पृथ्वी को दिल का क्या कसूर है के बाद लीड रोल मिलना बंद हो गए थे. जिसकी वजह से वो सिर्फ साइड रोल ही कर रहे थे. साइड रोल करने की वजह से धीरे-धीरे उनका करियर खत्म ही हो गया. जहां पृथ्वी की इमेज चॉकलेटी बॉय वाली थी वो अब बिल्कुल चेंज हो चुकी है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटोज भी शेयर करते रहते हैं. इन फोटोज को देखकर आप पृथ्वी को पहचान नहीं पाएंगे.

Advertisement

फैंस को अभी भी याद हैं पृथ्वी

पृथ्वी के पोस्ट पर फैंस कमेंट करने से पीछे नहीं हटते हैं. वो ढेर सारे कमेंट करते रहते हैं. एक फैन ने लिखा- 90 के दौर से सबसे हैंडसम एक्टर, मैंने आपकी फिल्में देखी हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- दुनिया का किंग.

पृथ्वी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में फैंस को जानकारी देते रहते हैं. पृथ्वी ने हाल ही में अपने एक प्रोजेक्ट की फैंस को जानकारी दी थी. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ फोटो शेयर करके बताया था कि वो पंचगनी में अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. फैंस को उन्हें स्क्रीन पर देखने का इंतजार रहता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: 17 साल लंबा इंतजार हुआ खत्म, SA को हराकर भारत ने जीता T20 World Cup