'सोने की चिड़िया' बन 71वें मिस यूनिवर्स मुकाबले में भारत का प्रतिनिधित्व करने उतरीं दिविता राय, VIDEO देख लोगों के यूं आए रिएक्शन

तेलंगाना की दिविता राय एक मॉडल हैं, जो मिस यूनिवर्स के 71वें संस्करण में भारत का प्रधिनिधित्व कर रही हैं. उनका यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अमेरिका के न्यू ऑरलियन्स में हो रहे 71वें मिस यूनिवर्स में भारत की तरफ से दिविता राय देश का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. वहीं इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'सोने की चिड़िया' बनकर देश का प्रधिनिधित्व करती दिख रही हैं. गोल्डन आउटफिट के साथ गोल्डन पंख लगाकर दिविता मिस यूनिवर्स के स्टेज पर पहुंची थीं. मॉडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं लोग उनके मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने की कामना कर रहे हैं.

दरअसल, तेलंगाना की दिविता राय एक मॉडल हैं, जो मिस यूनिवर्स के 71वें संस्करण में भारत का प्रधिनिधित्व कर रही हैं. इस मौके पर उन्होंने राष्ट्रीय पोशाक को 'सोने की चिड़िया' महत्व देते हुए लुक को क्रिएट किया है. वह भारत की स्वर्णिम विरासत, अर्थव्यवस्था, विविधता और संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

मॉडल ने अपने इस खास लुक का इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, और 'सोने की चिड़िया' ने यूनिवर्स में अपना रास्ता बना लिया... इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भारत का बेस्ट प्रतिनिधित्व. दूसरे यूजर ने लिखा, गोल्डन बर्ड दिविता राय. तीसरे ने लिखा, वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें, हरनाज संधू 2021 में भारत को मिस यूनिवर्स का खिताब दिला चुकी हैं. वहीं इस बार वह यह खिताब देती हुई नजर आएंगी. हालांकि फैंस कामना कर रहे हैं कि इस बार भी मिस यूनिवर्स का खिताब भारत जीते, जिसके चलते फैंस दिविता को वोट करने के लिए कह रहे हैं.

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!