PHOTOS: देखिए दिशा पटानी का लेटेस्ट बीच लुक, फैंस के दिलों को छू रही उनकी इनोसेंट स्माइल

दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिजलिंग तस्वीरें साझा की हैं. दिशा पटानी इन दिनों मालदीव में हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी आए दिन अपने जबरदस्त स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्टिंग और डांसिंग के साथ ही दिशा का सिजलिंग लुक लोगों को खूब पसंद आता है. खासकर उनका बीच लुक, बीच पर सिजलिंग अवतार में फोटोज के लिए पोज करते दिशा को अक्सर देखा जाता है. हाल में बीच पर उनका बिकिनी लुक छाया रहा, ये तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हुईं, अब ताजा तस्वीरों में एक बार फिर दिशा बिकिनी में होश उड़ा रही हैं. बता देें कि दिशा पटानी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं. 

दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में ये बेहद सिजलिंग तस्वीरें साझा की हैं. पीच कलर की बिकिनी के साथ दिशा ने ऊपर से शर्ट डाली हुई है. दिशा इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं, पहली तस्वीर में दिशा की स्माइल उनके फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है. अंतिम तस्वीर में दिशा का चेहरा बालों से ढका हुआ है और वे सिर पर हाथ रखे पोज कर रही है. इन तस्वीरों को फैंस कितना पसंद कर रहे हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फोटो को शेयर करने के घंटे भर के अंदर इन पर पांच लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

Advertisement

फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए दिशा के लुक और उनकी स्माइल की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आपकी स्माइल हमेशा मेरे दिल को छू लेती है. वहीं एक फैन लिखा, वॉउ गॉर्जियस लुक. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से इस दुनिया में दस्तक दी, फिल्म में उनका रोल छोटा सा था लेकिन उनकी अदाकारी और प्यारी सी स्माइल ने लोगों के दिलों में छाप छोड़ दी. अब जल्द ही दिशा को आने वाली मूवी 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा जाएगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India