दिशा पटानी ने 2021 में इस हॉलीवुड स्टार के साथ डिनर डेट का बनाया प्लान, Tweet कर दी जानकारी

दिशा पटानी (Disha Patani) ने ट्वीट कर 2021 को लेकर अपने एक प्लान का ऐलान किया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह 2021 में हॉलीवुड स्टार के साथ डेट पर जाएंगी.

दिशा पटानी ने 2021 में इस हॉलीवुड स्टार के साथ डिनर डेट का बनाया प्लान, Tweet कर दी जानकारी

दिशा पटानी (Disha Patani) ने 2021 में किया डेट पर जाने का ऐलान

खास बातें

  • दिशा पटानी ने 2021 में किया डिनर डेट पर जाने का ऐलान
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि मैं बियॉन्से के साथ डेट पर जाउंगी
  • दिशा पटानी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में दिशा पटानी ने ट्वीट कर 2021 को लेकर अपने एक प्लान का ऐलान किया है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह 2021 में हॉलीवुड स्टार के साथ डेट पर जाएंगी और वह हॉलीवुड स्टार कोई और नहीं, बल्कि अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस बियॉन्से नॉलेस हैं. 2021 को लेकर किया गया दिशा पटानी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

दिशा पटानी (Disha Patani) के इस ट्वीट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, टिंडर इंडिया द्वारा सवाल किया गया था कि 2021 एपिक होगा क्योंकि...? इसके जवाब में दिशा पटानी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "ऐसा इसलिये, क्योंकि मैं बियॉन्से नॉलेस के साथ डेट पर जाने वाली हूं." एक्ट्रेस का यह ट्वीट सुर्खियों में भी छाया हुआ है. बता दें कि दिशा पटानी ने फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का खूब दिल जीता है. कुछ ही दिनों पहले उन्होंने रेड आउटफिट में एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका लुक भी बिल्कुल तारीफ के लायक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म एम एस धोनी फिल्म से मिली थी. इस फिल्म में दिशा पटानी ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके बाद दिशा पटानी ने भारत फिल्म में सलमान खान के साथ भी अहम भूमिका अदा की थी. फिल्म में दिशा पटानी और सलमान खान की केमिस्ट्री ने भी लोगों का दिल जीत लिया था. भारत के अलावा दिशा पटानी जल्द ही राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में भी सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी.