टाइगर श्रॉफ के लेटेस्ट सॉन्ग 'पूरी गल बात' पर मेकअप रूम में यूं डांस करती दिखी दिशा पटानी

दिशा की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. दिशा ने अपना एक ताजा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के लेटेस्ट गाने पर झूमती हुई दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
टाइगर श्रॉफ के गाने पर झूमती दिखीं दिशा पटानी
नई दिल्ली:

अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने सिजलिंग तस्वीरों के साथ छाई रहती हैं. दिशा की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. दिशा ने अपना एक ताजा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के लेटेस्ट गाने पर झूमती हुई दिख रही हैं. फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. उनके चाहने वाले इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 
 

दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ को टैग भी किया है. वीडियो में दिशा गर्ल गैंग के साथ मेकअप रूम में मेकअप करते हुए डांस और मस्ती करती दिख रही हैं. दिशा ने हाथ में मेकअप ब्रश पकड़ा है और टाइगर श्रॉफ के लेटेस्ट गाने 'पूरी गल बात' पर झूमती हुई दिख रही हैं. वीडियो में दिशा पिंक कलर की ओवर साइज्ड टी शर्ट पहने कैजुअल लुक में दिख रही हैं. दिशा के इस वीडियो को फैंन ने कुछ ही मिनटों में ढेरों लाइक्स दिए हैं, वहीं फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.
 

Advertisement

टाइगर ने खुद गाया है ये गाना

बता दें कि टाइगर श्रॉफ का लेटेस्ट सॉन्ग पूरी गल बात हाल ही में रिलीज हुआ है और ये बेहद पॉपुलर भी हो गया है. इस गाने को आवाज भी खुद टाइगर ने ही दी है. हाल में टाइगर के 32वें जन्मदिन पर दिशा पटानी ने उन्हें खास अंदाज में सोशल मीडिया पर विश किया. टाइगर को बर्थडे विश करने के लिए दिशा ने इंस्टाग्राम पर टाइगर का स्माइल करते हुए एक वीडियो शेयर किया था और उनकी खूब तारीफ की. हालांकि इस पोस्ट में दिशा ने टाइगर को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया था, जिस पर कुछ फैंस ने सवाल भी किए बता दें कि टाइगर और दिशा काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अक्सर इन दोनों स्टार्स को एक साथ स्पॉट किया जाता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar