दिशा पटानी ने 'एक विलेन रिटर्न्स’ के सेकंड शेड्यूल पूरा होने पर यूं मनाया जश्न, शेयर किया Video

दिशा पटानी जल्द ही ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में दिखाई देंगी. फिल्म के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव देखी जाती हैं. साथ ही दिशा पटानी का नाम इन दिनों उन अभिनेत्रियों में भी शुमार है, जिनके पास प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. दिशा पटानी जल्द ही ‘एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई देंगी. फिल्म के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिशा फिल्म की टीम के साथ देखी जा सकती हैं.

दिशा पटानी ने अपने पोस्ट में दो फोटो और एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जहां सब जोर से ‘इट्स ए रैप' बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी एक ग्रुप फोटो है. दिशा की इस पोस्ट को महज कुछ ही देर में 66 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, “यह सेकंड शेड्यूल का रैप है!! #ekvillainreturns थैंक यू मेरी अमेजिंग टीम आपके अमेजिंग हार्ड वर्क और डेडीकेशन के लिए. आपके बिना कुछ भी नहीं. ढेर सारा प्यार”. दिशा के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैन्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘फिल्म का इंतजार कर रहे हैं'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘लव यू मैम'. बात करें दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म राधे में देखा गया था. फिल्म वैसे तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन दिशा के काम को सभी ने सराहा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat