दिशा पटानी ने रेड ड्रेस में शेयर की फोटो तो फैन्स बोले- लाल मिर्च

दिशा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने कैंडिड पोज दिया है. इस बार दिशा अपने सेंसेशनल सोशल मीडिया पोस्ट से ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 9 mins
दिशा पाटनी ने रेड ड्रेस में शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

दिशा पटानी ने अपनी शानदार तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर धूम मचाती रहती हैं. उन्होंने एक रेड आउटफिट में पोज दिया है. दिशा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने कैंडिड पोज दिया है. दिशा अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिटनेस और बीच हॉलिडे की तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस और फॉलोअर्स को सरप्राइज देती रहती हैं. इस बार दिशा अपने सेंसेशनल सोशल मीडिया पोस्ट से ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. फिटनेस फ्रीक के तौर पर जानी जाने वाली दिशा अक्सर फोटो में अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं. इंस्टा पर उनके 51 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. 

दिशा ने फोटो में पोज और एक्सप्रेशंस भी शानदार दिया है. उनकी फोटो पर फिल्म निर्माता अहमद खान की पत्नी शायरा अहमद खान ने लिखा है, फायर. वहीं उद्यमी और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट चांदिनी व्हाबी ने लिखा, "उफ्फ ." दिशा की यह फोटो वायरल हो रही है और काफी सारे लाइक्स आए हैं औऱ इस पर कमेंट्स भी काफी सारे आए हैं. 

Advertisement

 दिशा अगली बार मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ दिखेंगी. वहीं  दिशा धर्मा प्रोडक्शंस की एक्शन-थ्रिलर योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ भी वह लीड रोल में दिखेंगी. 

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?