शाहरुख खान या सलमान खान नहीं आईएमडीबी की लिस्ट में साउथ के सुपरस्टार्स पर भारी पड़ी दिशा पाटनी, जानें कैसे

आईएमडीबी की लिस्ट में साउथ के सुपरस्टार्स और बॉलीवुड कलाकारों पर सलमान खान या शाहरुख खान नहीं बल्कि दिशा पाटनी भारी पड़ी हैं. जानें कैसे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिशा पाटनी को जल्द ही प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा जा सकेगा. फिल्म में दिशा पाटनी का एक्शन अंदाज देखने को मिल सकता है. फिल्म 27 जून को रिलीज होने जा रही है. लेकिन एक्ट्रेस ने उससे पहले ही धूम मचाकर रख दी है. दिशा ने ये धूम कहीं और नहीं बल्कि आईएमडीबी पर मचाई है. दिशा पाटनी की पॉपुलैरिटी की कोई लिमिट नहीं है. उनके फैंस ने उनकी हर जीत का जश्न मनाया है और यह आईएमडीबी की लेटेस्ट लिस्ट से साफ भी हो गया है. आईएमडीबी ने हाल ही में पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटीज वीकली लिस्ट जारी की है, जिसमें दिशा ने पहला स्थान हासिल किया है. दिलचस्प यह है कि एक्ट्रेस, जो पिछले हफ्ते 9वें स्थान पर थी, 'कल्कि 2898 एडी' से अपने दिलचस्प फर्स्ट लुक के कारण पहले स्थान पर पहुंच गई, जो इस महीने की शुरुआत में उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था.

दिशा पाटनी ने पृथ्वीराज सुकुमारन, कार्तिक आर्यन, नाग अश्विन, अनुराग कश्यप जैसे सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया है. 'कल्कि 2898 एडी' में दिशा प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन जैसे कई एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी. यह फिल्म 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'कल्कि 2898 एडी' के अलावा, दिशा पाटनी कई प्रोजेक्ट्स में धमाल मचाने के लिए तैयार हो रही हैं. वह हिंदी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' और सूर्या अभिनीत तमिल फिल्म 'कांगुवा' में भी नजर आएंगी.

दिशा पाटनी जानें कहां रहीं टॉप पर

Advertisement

दिशा पाटनी ने के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने 2015 में तेलुगू फिल्म लोफर से शुरुआत की थी. उनकी पहली हिंदी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी (2016) जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं. इसके अलावा वह चाइनीज एक्शन मूवी कुंग फू योगा (2017) में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा दिशा पाटनी बागी 2 में टाइगर श्रॉफ, भारत में सलमान खान और मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ भी काम कर चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission: Ethanol आधारित उद्योग से भविष्य में कैसे ग्रीन जॉब्स पैदा होंगी?