टूटे दांत वाली इस लड़की के नाना, नानी, मामा, मामी सब हैं सुपरस्टार, बड़ी होकर बनी सबकी क्रश, फिल्म में लेने के लिए तरस रहे डायरेक्टर

इस लड़की को अपनी फिल्म में लेने के लिए डायरेक्टर्स की लाइन लगी हुई है. इनके नानी, नाना, मामा, मामी सब सुपरस्टार हैं. टूटे दांत वाली इस क्यूट बच्ची को पहचाना?

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक क्यूट सी फोटो वायरल हो रही है. फोटो में दिख रहा शर्मिला बच्चा बड़ा होकर हैंडसम हंक दिखता है. वहीं फोटो में दिख रही लड़की अब बिजनेस में नाम कमा रही है. शायद आपने अब तक पहचान लिया हो और नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें ये बच्चे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा हैं. फोटो में अगस्त्य बड़े ही प्यार से अपनी बहन नव्या को गालों पर किस कर रहे हैं. भाई-बहन की ये बॉन्डिंग फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

द आर्चीज से किया बॉलीवुड डेब्यू 

आपको बता दें कि अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं. वह जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. अमिताभ बच्चन ने अगस्त्य के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया था. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था, 'अगस्त्य तुम्हारी लाइफ का एक नया चैप्टर शुरू हो रहा है और हम सब इस बात को लेकर बेहद खुश हैं'. अगस्त्य, जोया अख्तर की आर्चीज में ‘आर्ची एंड्रयूस' के किरदार नजर आए थे.

नाना-मामा की तरह गुड लुकिंग हैं अगस्त्य

बता दें कि अगस्त्य नंदा का जन्म 23 नवंबर 2000 में हुआ था. अगस्त्य ने 2019 में लंदन के Seven Oaks स्कूल से पढ़ाई खत्म की है. लंदन के इसी स्कूल में श्वेता की बड़ी बेटी यानी अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा और शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान ने भी पढ़ाई की है. अगस्त्य लुक में काफी हद तक अपने नाना और मामा की तरह ही डैशिंग हैं. फिल्म आर्चीज में लोगों ने अगस्त्य के काम को पसंद किया था और वे जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते हुए देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए ये संडे था खास, अकेले नहीं नाती अगस्त्य नंदा के साथ बिग बी आए नजर, वीडियो देख फैंस ने दिया रिएक्शन

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?