दीपिका कक्कड़ की छोटे पर्दे पर हो रही है वापसी, पति शोएब इब्राहिम ने दी हिंट

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने उनके टीवी पर कमबैक को लेकर एक बड़ी हिंट दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ वाकई अपने आप में एक इंस्पिरेशन हैं. उन्होंने अपनी शर्तों पर जिंदगी जी है. अपने लिए खुद ही रास्ता बनाया है तब भी जब लोगों ने उन पर सवाल उठाए और उनकी आलोचना की. चाहे पति शोएब के धर्म को अपनाना हो या अच्छे खासे करियर को आगे बढ़ाने की जगह हाउस वाइफ बनकर घर संभालना हो दीपिका को अक्सर अपनी लाइफ स्टाइल चॉइसेज के लिए कड़े क्रिटिसज्म का सामना करना पड़ा है. हालांकि एक्ट्रेस के फैन्स भी निराश हुए जब दीपिका ने कहा कि वह अब घर संभालने पर ध्यान देना चाहती हैं और एक्टिंग में वापसी नहीं करना चाहतीं.

दीपिका ने साफ किया कि उनके बयान को गलत तरीके से समझा गया और उनका मतलब यह था कि वह फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक ले रही हैं और एक या पांच साल में भी वापसी कर सकती हैं. हालांकि हमें नहीं पता कि दीपिका कब वापसी करेंगी लेकिन ऐसा लगता है कि वह एक दिन अपने एक्टिंग करियर को फिर से शुरू करेंगी.

दीपिका कक्कड़ एक्ट्रेस के तौर पर वापसी करेंगी?

शोएब इब्राहिम जो अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ की तरह ही एक शौकीन यूट्यूब व्लॉगर हैं ने हाल ही में अपने वीडियो में दीपिका के एक्टिंग में वापसी का इशारा दिया. अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए शोएब ने कहा कि दीपिका एक खूबसूरत इंसान, एक प्यारी मां और एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और भगवान की कृपा से जल्द ही एक्टिंग में वापसी करेंगी. दीपिका शोएब की बातों से सहमत हैं. उन्होंने हिंट दिया कि उन्होंने अभी एक्टिंग से ब्रेक लिया है और एक दिन निश्चित रूप से वापसी करेंगी.

Advertisement

दीपिका कक्कड़ ने जब से अपना व्लॉगिंग करियर शुरू किया है उन्हें बहुत प्यार मिला है. लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कोई भी प्यार, नफरत और क्रिटिसिज्म के बिना नहीं मिलता खासकर सोशल मीडिया पर. दीपिका का मामला कोई अलग नहीं है. असल में जब वह अपने बेटे रूहान को एक्सपेक्ट कर रही थीं तब भी उन्हें नहीं बख्शा गया था. कई लोगों ने कहा कि वह अपनी प्रेग्नेंसी का नाटक कर रही थीं और उनकी कड़ी आलोचना की. आरोप लगाया कि उन्होंने नकली बेबी बंप दिखाने के लिए तकिए का इस्तेमाल किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा