रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, देख कर फैंस बोले- टाइमलेस ब्यूटी

रामानंद सागर के रामायण में 'सीता' के रोल में घर घर पहचानी जाने वाली दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं.चिखलिया ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें पत्थर, भगवान दादा और घर संसार शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
नई दिल्ली:

रामानंद सागर के रामायण (Ramayan) में 'सीता' के रोल में घर घर पहचानी जाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. चिखलिया ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें पत्थर, भगवान दादा और घर संसार शामिल हैं. उस दौर में उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के कारण उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बनी. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं. 

पहली फोटो में वह न्यूड मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दूसरी तस्वीर किसी फिल्म के सीन की लग रही है, जिसमें वह काले रंग की साड़ी में लाल धारियों के साथ छोटे बालों में दिखाई दे रही है. तस्वीरें लगभग एक हफ्ते पहले शेयर की गई है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. पोस्ट को 4,600 से अधिक इंस्टाग्राम यूजर्स ने लाइक किया है और उनमें से कईयों कमेंट किए हैं.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "वाह... भव्य... और यादगार पल. बहुत सुंदर." " सुपर क्यूट. मैं अपनी आंखें नहीं हटा पा रहा. दीपिका चिखलिया ने हेमंत टोपीवाला से शादी की है. 1991 में उनके जन्मदिन पर उन्होंने मिस्टर टोपीवाला से सगाई कर ली थी. 
उसने कुछ साल पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने इस बारे में बताया था. एक पारिवारिक मित्र के माध्यम से हम 28 अप्रैल, 1991 को मिले और ऐसा हुआ कि हमने 2 घंटे चैटिंग में बिताए और तुरंत अपना मन बना लिया कि हमें शादी करनी है. हम घर वापस आए और बोल दिया कि हमें अपने जीवन साथी मिल गए हैं. हमने अपने जन्मदिन 29 अप्रैल पर एक छोटा सा समारोह किया, जिसमें सगाई हुई. बाद में उसी वर्ष हमने शादी कर ली."

Advertisement

टोपीवाला सिंगर बिंदी और टिप्स एंड टो कॉस्मेटिक्स के मालिक हैं. दीपिका चिखलिया और हेमंत टोपीवाला की दो बेटी जूही और निधि हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Arrival: T20 ट्रॉफी के साथ Delhi पहुंची टीम इंडिया, पीएम मोदी से मिलेंगे खिलाड़ी