डिंपल कपाड़िया ने इस एक्ट्रेस के साथ फोटो खिंचवाने से किया इंकार, बोलीं- मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं करती

पैपराजी ने बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ पोज करने को कहा तो डिंपल कपाड़िया ने ऐसा जवाब दिया कि इंटरनेट यूजर्स समझ नहीं पाए कि इन्हें हो क्या गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
डिंपल ने बेटी के साथ फोटो क्लिक करवाने से किया इंकार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डिंपल का एटिट्यूड लोगों के गले नहीं उतर रहा है. दरअसल एक्ट्रेस को कुछ पैपराजी ने बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ पोज करने के लिए कहते दिख रहे हैं लेकिन शायद डिंपल अच्छे मूड में नहीं थीं. ऐसे में उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि अब उसी वजह से लाइम लाइट में हैं. पैपराजी के पोज करने को कहने पर डिंपल कहती हैं जूनियर्स के साथ कोई पोज नहीं केवल सीनियर्स के साथ. डिंपल की ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को समझ नहीं आई कि आखिर उन्होंने बेटी के साथ पोज करने से इंकार क्यों किया.

सोशल मीडिया के आए ऐसे रिएक्शन

अब वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने भी भर भर के रिएक्शन दिए. एक ने तो उन्हें जया बच्चन ही बना डाला. इस यूजर ने लिखा, हर कोई जया बच्चन बन रहा है. एक ने लिखा, क्योंकि वह जूनियर्स के साथ खड़ी होकर बूढ़ी नहीं दिखना चाहतीं. एक ने लिखा, उम्र के साथ इंसान जया बच्चन बन ही जाता है. एक ने लिखा, लोगों को डिंपल कपाड़िया का मजाक समझ नहीं आया. डिंपल को सपोर्ट करने वाले वो लोग थे जिन्होंने वीडियो को ध्यान से देखा और बताया कि डिंपल अपनी बेटी को जूनियर बता रही हैं ना कि पैपराजी या किसी और को. 

Advertisement

बता दें कि जया बच्चन अकसर ही पैपराजी के साथ बातचीत में उलझती दिखती हैं इसलिए सोशल मीडिया को ये वीडियो दिखा तो उन्हें जया बच्चन मैडम की याद आ गई.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan के Punjab प्रांत में पराली जलाने का भारत में पड़ रहा है असर?